शेर सिंह राणा ने बिहार विधानसभा चुनाव में एंट्री की है। उन्होनें बिहार के सभी 243 सीटों पर चुनाव लड़ने का एलान कर दिया है। राष्ट्रवादी जनलोक पार्टी (सत्य) अगले 15 दिनों में सभी जिलों मे अपने जिलाध्यक्ष का एलान कर देगी। आज पटना जिलाध्यक्ष का एलान कर दिया गया। वहीं संजय प्रताप सिंह को पार्टी का युवा विंग का प्रदेश अध्यक्ष बनाया गया है।

Image may contain: 4 people

राष्ट्रवादी जनलोक पार्टी (सत्य) के राष्ट्रीय संयोजक शेर सिंह राणा ने एलान किया कि हमारी पार्टी बिहार के सभी 243 सीटों पर चुनाव लड़ने को तैयार है। उन्होनें कहा कि हम विशेषकर दो मुद्दों पर नीतीश सरकार की घेराबंदी कर चुनाव में उतरेंगे। उन्होनें कहा कि प्रवासी मजदूरों को लॉकडाउन में जो परेशानियां हुई , नीतीश सरकार देश की इकलौती सराकर रही जो इस दौरान पूरी तरह विफल रही। सरकार प्रवासी मजदूरों को कोई राहत नहीं दे सकी आज तक लोगों को रोजगार नहीं उपलब्ध करवा सकी। उन्होनें कहा कि बेरोजगारी कैसे दूर हो हम इस मुद्दे पर काम करेंगे। उन्होनें कहा कि नीतीश कुमार 15 साल से बिहार में राज कर रहे है लेकिन कोई उद्योग-धंधे क्यों नहीं स्थापित कर सकें। बीजेपी के साथ डबल इंजन की सरकार है लेकिन कोई सरकारी उपक्रम भी यहां स्थापित नहीं करवा सकें।

शेर सिंह राणा ने कहा कि अगले 15 दिनों में बिहार के तमाम जिलों में पार्टी अध्यक्षों की नियुक्ति कर दी जाएगी। वहीं अगले हफ्ते तक महिला अध्यक्ष की नियुक्ति भी कर दी जाएगी। वहीं आज संजय प्रताप सिंह को पार्टी का युवा प्रदेश अध्यक्ष बनाया गया है। उन्होनें कहा कि चारपाई चुनाव चिन्ह के साथ पार्टी चुनावी रण में ताल ठोकने को तैयार है।

Input : First Bihar

 

 

 

 

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD