भारत में कोरोनावायरस (CoronaVirus) का कहर जारी है. अब तक इस वायरस से 166 लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं मरीजों की संख्या 5734 पहुंच गई है. पाकिस्तान में भी कोरोनावायरस (CoronaVirus In Pakistan) बुरी तरह से फैल चुका है. ऐसे में पाकिस्तान दूसरे देशों से मदद की गुहार लगा रहा है. उनकी हालत इतनी खस्ता है कि डॉक्टर्स के पास इलाज करने के लिए किट तक नहीं है.

कोरोनावायरस के मरीजों का इलाज करने वाले एक डॉक्टर की भी मौत हो चुकी है. पाकिस्तान (Pakistan) के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने भारत और पाकिस्तान (India-Pakistan) से मिलकर कोरोनावायरस महामारी (CoronaVirus Pandemic) का सामना करने का अनुरोध किया है. उन्होंने कहा कि अगर भारत हमें दस हजार वेंटिलेटर्स देता है तो इसे पाकिस्तान जिंदगी भर याद रखेगा. जिस पर भारतीय ट्विटर यूजर ने उनकी क्लास ली है और चीन से मदद मांगने को कहा है.

ट्विटर पर भारतीयों को उनका प्रस्ताव बिलकुल ठीक नहीं लगा और चीन से मदद मांगने की हिदायत दे डाली. एक यूजर ने लिखा, ”मेरे दोस्त शोएब अख्तर, भारत ने 93 हजार पाकिस्तानी जवानों को दिया था, वो तो आपको याद नहीं. ऐसा मजाक फिर न करना.” वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ”शोएब आप ये प्रस्ताव अपने सबसे करीबी दोस्त चीन के पास लेकर जाएं. कोरोनावायरस के खिलाफ जंग के लिए चीन और पाकिस्तान के बीच टेस्ट सीरीज अच्छा ख्याल हो सकता है.” तीसरे यूजर ने लिखा, ”भारत आपको 10 हजार वेंटिलेटर बनाकर दे देगा. क्या आप उसके बदले में भारत को 10 हजार आतंकवादी देंगे.” ट्विटर पर लोगों ने ऐसे रिएक्शन्स दिए हैं…

fight-against-covid-19-by-muzaffarpur-now

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD