विभिन्न राज्यों से विशेष 32 ट्रेनों से शुक्रवार को 46 हजार 795 प्रवासी मजदूर बिहार आएंगे। गुरुवार को भी 34 ट्रेनों से 51 हजार लोग आए। इन सभी को प्रखंड क्वारंटाइन सेंटर पर बसों  के माध्यम से भेजा जा रहा है। सूचना एवं जनसंपर्क विभाग के सचिव अनुपम कुमार ने गुरुवार को प्रेस कांफ्रेंस में यह जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि शुक्रवार को जो 32 ट्रेनें आएंगी, उनमें पंजाब से छह, गुजरात, हरियाणा और महाराष्ट्र से चार-चार, दिल्ली, राजस्थान और तमिलानाडु से तीन-तीन शामिल हैं। ये ट्रेनें कटिहार, अररिया, सीतामढ़ी, भागलपुर, मुजफ्फरपुर, सहरसा, बांका, दानापुर, छपरा, पूर्णियां, दरभंगा, भोजपुर, मोतिहारी, सीवान, सुपौल, बरौनी आदि स्टेशनों पर रुकेंगी।

मुजफ्फरपुर में तीन और कोरोना पॉजिटिव मिले
मुजफ्फरपुर में लगातार छठे दिन गुरुवार को कोरोना पॉजिटिव तीन और नए मरीज मिले। इसकी रिपोर्ट एसकेएमसीएच के प्राचार्य डॉ. विकास कुमार ने जारी कर दी है। इनमें एक मरीज कुढ़नी, एक मोतीपुर और एक बंदरा का है। इस तरह जिले में अबतक 18 पॉजिटिव केस मिले चुके हैं।

एसकेएमसीएच की रिपोर्ट आते ही मेडिकल टीम नए मरीजों को कोरोना केयर सेंटर में शिफ्ट करने आदेश जारी कर दिया गया है। सीएस डॉ. एसपी सिंह ने कंट्रोल रूम को अलर्ट कर दिया है। पॉजिटिव की लोकेशन के अनुसार इनके संपर्क वालों की खोज तेज कर दी गयी है। तीनों नए मरीजों का 11 मई को सैंपल लिया गया था।

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD