श्रीनगर. जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में सुरक्षाबलों के काफिले में आतंकियों ने हमला किया है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक, खुशीपोरा इलाके में आतंकियों ने सुरक्षाबलों के काफिले पर ग्रेनेड फेंके. इस हमले में सुरक्षाबलों के 2 जवानों के घायल होने की खबर आ रही है. विस्तृत खबर के लिए बने रहिए…

इसके पहले बीते शनिवार को पाकिस्तान (Pakistan) की ओर से एक बार संघर्ष विराम का उल्लंघन (Ceasefire Violation) किया गया था. पाकिस्तान की ओर से राजौरी के नौशेरा सेक्टर (Nowshera Sector) में भारतीय सेना की पोस्ट को निशाना बनाते हुए फायरिंग की गई थी. इस गोलीबारी में एक जवान शहीद हो गया, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया है.

आतंकियों को घुसपैठ कराने के मक़सद से अभी तक इस साल पाकिस्तान ने 4137 बार सीजफायर का उलंघन किया है. इससे पहले जम्मू इलाके में कई वारदातों को आतंकियों ने अंजाम दिया है. बता दें कि भारतीय सेना ने गुरुवार को जम्मू-कश्मीर के नगरोटा इलाके में ट्रक में छुपकर जा रहे चार आतंकियों को मार गिराया था. ये सभी दहशतगर्द आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद से जुड़े हुए थे. इस घटना के बाद से पाकिस्तान बौखला गया है और लगातार भारतीय सेना को निशाना बनाते हुए फायरिंग कर रहा है.

Source : News18

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD