PATNA: सुशांत सिंह राजपूत मामले को लेकर शिवसेना के निशाने पर आये बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने जवाब दिया है. गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा है कि उन्हें चाहे जितनी भी गाली दे दी जाये, लेकिन सुशांत को न्याय दिलाने के लिए वे लड़ते ही रहेंगे. बिहार के डीजीपी ने ये जवाब संजय राउत के हमले के बाद दिया है. शिवसेना सांसद संजय राउत ने आज गुप्तेश्वर पांडेय पर तीखा हमला बोला था.

डीजीपी का शेरो-शायरी के जरिये जवाब

बिहार के डीजीपी ने आज ट्वीटर पर संजय राउत का जवाब दिया है. हालांकि उन्होंने शिवसेना सांसद का नाम तो नहीं लिया है लेकिन माना यही जा रहा है कि उन्होंने संजय राउत के आरोपों का जवाब दिया है. गुप्तेश्वर पांडेय ने ट्वीट किया है.

“जीवन भर निष्पक्ष रहकर निष्ठा पूर्वक आम जनता की सेवा की है.मुझ पर बहुत तथ्यहीन अनर्गल आरोप लगाए जा रहे ,जिसका जवाब देना उचित नहीं. हिफ़ाज़त हर किसी की मालिक बहुत खूबी से करता है ! हवा भी चलती रहती है,दीया भी जलता रहता है!! मुझे जितनी भी गाली दो लेकिन सुशांत को न्याय चाहिए.”

इससे पहले सुशांत सिंह राजपूत केस को लेकर शिवसेना सांसद और नेता संजय राउत ने बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे पर जमकर निशाना साधा है. शिवसेना सांसद ने बिहार डीजीपी पर हमला करते हुए कहा है कि उनकी कार्य शैली से साफ लगता है कि वह बीजेपी के लिए काम कर रहे हैं. मीडिया को दिये गये बयान में संजय राउत ने सुशांत सिंह राजपूत मामले पर बिहार के डीजीपी के बयानों की आलोचना की है.

इससे पहले शिवसेना सांसद संजय राउत ने अपनी पार्टी के मुखपत्र सामना में भी बिहार के डीजीपी पर करारा हमला किया है. राउत ने लिखा है कि गुप्तेश्वर पांडेय ने 2009 में उन्होंने पुलिस की नौकरी से समय से पहले रिटायरमेंट ले लिया था, ताकि वह बीजेपी के टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ सकें. लेकिन उन्हें बीजेपी का टिकट नहीं मिला. संजय राउत ने यह भी आरोप लगाया है कि गुप्तेश्वर पांडे बिहार विधानसभा के अगले चुनाव में जेडीयू के टिकट पर चुनाव लड़ सकते हैं.

Input : First Bihar

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD