लॉकडाउन में बिहारी छात्रों को लाने के लिए बिहार सरकार सोच रही है, लेकिन पप्पू यादव ने कोटा में 30 बसे छात्रों को लाने के लिए वहां पर व्यवस्था करा दी.

इसके बारे में पप्पू यादव ने बताया कि बिहार सरकार के पास धन नहीं है, मैं तन-मन-धन से हर बिहारी को बिहार लाने को प्रतिबद्ध हूं. कोटा से छात्रों को लाने के लिए वहां 30 बस लगवा दिया है. राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलौत से आग्रह है कि वह बस सेनेटाइज करवा कर छात्रों की सुरक्षित यात्रा का इंतज़ाम सुनिश्चित कराएं.

एक-एक बिहारी का लाऊंगा

पप्पू यादव ने कहा कि बिहार सरकार मेरे समक्ष आत्मसमर्पण कर दे. मैं पूरे देश में फंसे एक-एक बिहारी को ले आऊंगा. धन नहीं है, पर मन है, दिल है. मेरी हर सांस,हर रिश्ता,हर संबंध बिहार के लिए समर्पित है.  मैंने मित्र के सहयोग से कोटा में बस का इंतज़ाम सुनिश्चित किया है. बता दें कि लॉकडाउन के कारण बिहार के हजारों छात्र कोटा में फंसे हुए हैं. लेकिन बिहार सरकार ने साफ कर दिया था कि वह छात्रों को नहीं लाएगी. इसको लेकर बिहार में राजनीति शुरू हो गई थी. बिहारी छात्रों और मजदूरों को लेकर विपक्ष लगातार सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साध रहा था. बुधवार को गृह मंत्रालय ने भी छात्रों को लाने के लिए शर्तों के साथ छूट दे दी है

Input : First Bihar

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD