पूसा प्रखंड की मोरसंड गांव निवासी व शिक्षक बैजू राय व मां अर्चना राय की पुत्री शिवानी राय मिस इंडिया बिहार-2019 व मिस इंडिया मोस्ट पॉपुलर-2019 चुनी गई। प्रतियोगिता के कई दौर पार कर इस सम्मान को पाकर शिवानी ने क्षेत्र का नाम रौशन किया है।

Image may contain: 2 people, people smiling, people standing

डेली उड द्वारा दिल्ली में बीते 12-16 अगस्त को आयोजित फिनाले में चुने जाने के बाद शिवानी को खिताब से नवाजा गया। इस क्रम में इंडिया लेबल पर आयोजित वोटिंग में उसे सबसे अधिक 5218 वोट मिले। शिवानी ने बताया कि फाइनल राउंड में प्रश्नोत्तरी राउंड, टेलैंड राउंड, रैंप वॉक आदि में अपनी उत्कृष्टता को प्रदर्शित किया।

 

समस्तीपुर के मॉडल इंटर स्कूल से मैट्रिक व इंटर की शिक्षा ग्रहण करने के बाद उसने रामगढ़ इंजीनियरिंग कॉलेज से बीटेक की पढ़ाई पूरी की। इस दौरान रामगढ़ कॉलेज से ही अपनी प्रतिभा को प्रदर्शित करने के लिए कदम बढ़ा दिया। बता दें कि श्री राय पूसा के मलिकौर माध्यमिक विद्यालय में कार्यरत हैं। खिताब मिलने की खबर मिलते ही परिजनों व शुभचिंतको में खुशी की लहर दौर गई। बधाईयों का तांता लग गया। हर कोई उनकी पुत्री की प्रतिभा की सराहना करते हुए कहा शिवानी ने राज्य का नाम रौशन किया है।

I just find myself happy with the simple things. Appreciating the blessings God gave me.