सुशांत सिंह राजपूत के खुदकुशी करने के बाद लोगों का गुस्सा उफान पर है। कई लोगों का मनाना है कि नेपोटिज्म की वजह सुशांत को बॉलीवुड में साइड लाइन कर दिया गया। इसके लिए लोगों ने करण जौहर और सलमान खान को जिम्मेदार ठहराना शुरू कर दिया। सोशल मीडिया पर अभिनेता को जमकर ट्रोल किया गया। अब सलमान के समर्थन में पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब अख्तर आए हैं।

शोएब अख्तर, सलमान खान, सुशांत सिंह राजपूत

शोएब अख्तर ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो साझा कर कहा कि सलमान खान या किसी दूसरे स्टार को सुशांत की मौत के लिए जिम्मेदार ठहाराना गलत है। उन्होंने कहा, ‘सरासर इल्जाम लगा देना सलमान पर या किसी और पर कि उन्होंने मौका नहीं दिया ये ठीक नहीं है।

सुशांत सिंह राजपूत, शोएब अख्तर

शोएब अख्तर ने अपना उदाहरण देते हुए कहा, ‘मेरे साथ भी दो बड़े स्टार क्रिकेटर वसीम अकरम और वकार युनुस खेलते थे। इनके बीच में जगह बनाना बड़ा मुश्किल था। मेरे ऊपर बैन लगाया गया, मेरी आलोचना की गई, मुझे मौका नहीं दिया गया, मैं मैच में फ्लॉप हुआ लेकिन फिर भी मैं लगा रहा। ये कौन सा तरीका है कि सबसे ज्यादा आसान तरीका ढूंढकर अपने गले में रस्सी डालकर खुद को मार लेना। अगर आपको कोई दिक्कत है तो लोगों को बताएं।’

शोएब अख्तर

वीडियो में शोएब अख्तर ने बताया है कि साल 2016 में वह सुशांत सिंह राजपूत से मिले भी थे। उन्होंने कहा, ‘जब मैं उससे मिला था तो मुझे सुशांत सिंह राजपूत में ज्यादा आत्मविश्वास नहीं दिखा था। ईमानदारी से कहूं तो मुझे वह बहुत आत्मविश्वासी नहीं लगे थे। वह मेरे पास से सिर झुकाए निकल गए। उस समय मेरे एक दोस्त ने बताया कि वह एमएस धोनी की फिल्म में उनकी भूमिका निभा रहे हैं। मैंने सोचा कि मुझे उनके अभिनय को देखना चाहिए। वह बहुत ही विनम्र बैकग्राउंड से संबंध रखते हैं और एक बेहतरीन फिल्म बना रहे हैं। हालाकि उनकी फिल्म हिट रही।’

सुशांत सिंह राजपूत

सोशल मीडिया पर शोएब अख्तर का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। उनके कई फैंस इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। आपको बता दें अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी।

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD