मुंबई. जहां एक तरफ पूरे देश में कोरोना वायरस (Coronacirus) के कारण लोग मुसीबत से जूझ रहे हैं. वहीं दूसरी तरह बॉलीवुड सेलेब्रिटीज अपने-अपने तरीके से इस वायरस के खिलाफ मुहिम में अपना योगदान दे रहे हैं. हाल ही में इस मुहिम में सलमान खान (Salman Khan) भी शामिल हो गए. उन्होंने कोरोना वायरस को लेकर लोगों में जागरुकता फैलाने के लिए एक खास गाना (Salman Khan Song) लिख डाला है. इस गाने को खुद सलमान ने गाया भी है. हाल ही में उन्होंने कोविड-19 पेंडेमिक (COVID-19 Pandemic) पर बने गाने ‘प्यार करोना’ (Song Pyar Karona Teaser) का टीजर सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इसके साथ ही उन्होंने बताया है कि ये गाना रिलीज कब हो रहा है.

सलमान खान इन दिनों लॉकडाउन में हैं और उन्होंने लोगों को कोरोना वायरस के खिलाफ जागरुक करने के लिए अपनी तरफ के एक कोशिश की है. उन्होंने ‘प्यार करोना’ नाम से एक गाना तैयार किया है. इस गाने का टीजर हाल ही में उन्होंने अपने ट्विटर एकाउंट पर शेयर किया है. इसके साथ ही उन्होंने ये भी बताया है कि ये गाना कल उनके यूट्यूब चैनल पर रिलीज कर दिया जाएगा. सलमान खान ने अपने गाने का वीडियो शेयर करते हुए लिखा- ‘मैं आपको बताना चाहता हूं कि कल मेरे यूट्यूब चैनल पर ये गाना रिलीज किया जाएगा. उम्मीद करता हूं कि आप इसे हैंडल कर पाएंगे’.

इस गाने के टीजर में दी गई जानकारी के जरिए पता चल रहा है कि इसे साजिद नाडियावाला ने कंपोज किया है और इसके बोल खुद सलमान खान ने हुसैन दलाल के साथ मिलकर लिखे हैं. वहीं टीजर में #IndiaFightsCorona #StayHomeStaySafe #BeHuman जैसे हैशटैग का इस्तेमाल भी किया गया है. इसके साथ ही ये देखने दिलचस्प होगा कि सलमान ने इस वीडियो को घर पर रहकर कैसे शूट किया है.

सलमान बीते काफी दिनों से सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. हाल ही में उन्होंने डॉक्टरों पर हमला करने वाले लोगों पर गुस्सा जाहिर किया था. वो अपने सोशल एकाउंट के जरिए लोगों से लगातार लॉकडाउन के साथ-साथ सरकार द्वारा दिए गए निर्देशों का पालन करने की अपील करते दिख रहे हैं. सलमान लॉकडाउन के चलते इन दिनों अपने घर से दूर पनवेल स्थित फार्महाउस में रुके हुए हैं.

Input : News18

मुजफ्फरपुर नाउ पर सबसे पहले न्यूज़ पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बिहार, मुजफ्फरपुर और देशदुनिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD