मुंबई : कोरोनावायरस (Coronavirus) के कारण देश में लगे लॉकडाउन (Lockdown) ने हर किसी को उनके घरों में पैक कर दिया है. बॉलीवुड स्टार्स भी शूटिंग छोड़ इन दिनों अपना पूरा समय घर में बिता रहे हैं और सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से जुड़े हुए हैं. एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) भी इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और आए दिन अपने वीडियोज और फोटोज शेयर करती रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी एक थ्रोबैक फोटो (Sara Ali Khan Throwback Photo) भी शेयर की थी, जो काफी वायरल हुई थी. इस बीच उन्होंने फिर इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिसे लेकर वह काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. सारा अली खान (Sara Ali Khan) की यह फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है.

Sara Ali Khan Latest HD Bikini Images & Wallpapers || Sara Ali ...

वायरल हो रही इस ब्लैक एंड व्हाइट फोटो में सारा लहंगे में दिखाई दे रही हैं. जिसे शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने बड़ा ही मजेदार कैप्शन भी दिया है. सारा ने फोटो के कैप्शन में लिखा है, ‘दिल, दिमाग और आत्मा पर लॉकडाउन नहीं लगा है.’ सारा की यह फोटो उनके फैंस को काफी पसंद आ रही है. जिसके चलते लोग उनकी फोटो पर कमेंट्स के जरिए प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं.

https://www.instagram.com/p/B-9l6XYJSKe/?utm_source=ig_embed

बता दें इससे पहले एक्ट्रेस ने ईस्टर के मौके पर भी अपनी एक शानदार फोटो शेयर की थी, जिसमें वह ब्लैक आउटफिट में दिखाई दे रही थीं. सारा की इस फोटो को इंस्टाग्राम पर 18 लाख से अधिक लाइक्स मिले थे. फोटो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन दिया गया था, “जब लोग सोचते हैं कि मैं @leonardodicaprio के बारे में सोच रहा हूं, लेकिन मैं वास्तव में चॉकलेट बन्नी और ईस्टर एग के सपने देख रही होती हूं.’

https://www.instagram.com/p/B-4gVD8JlQ4/?utm_source=ig_embed

वर्क फ्रंट की बात करें तो सारा अली खान हाल ही में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के साथ फिल्म ‘लव आजकल 2 (Love Aajkal 2)’ में नजर आईं थीं. जो कि, बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी. वहीं आने वाले समय में सारा वरुण धवन (Varun Dhawan) के साथ कूली नंबर 1 (Coolie No. 1) और अतरंगी रे (Atrangi Re) में दिखाई देंगी.

Input : News18

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD