मुजफ्फरपुर : करजा थाना क्षेत्र में हथियार बंद अपराधियों से लोहा लेने वाली करजा के रक्सा दक्षिण निवासी अंतरराज्यीय कबड्डी खिलाड़ी रानी कुमारी को जिला प्रशासन की तरफ से सम्मानित किया गया। डीएम डॉ. चंद्रशेखर सिंह ने प्रशस्ति पत्र देकर उनके हौसले की सराहना की। डीएम ने कहा है कि कहा कि इनके साहसिक कार्य से न केवल अपराधियों के हौसले पस्त होंगे, बल्कि अन्य लड़कियों का आत्मबल बढ़ेगा और उन्हें प्रेरणा मिलेगी। रविवार को जब डीएम को जानकारी मिली तो उन्होंने उन्हें प्रशस्ति पत्र दिया।

खिलाड़ी से बाइक व पर्स लूट के प्रयास मामले में दो और गिरफ्तार : करजा थाना क्षेत्र के जीयन राजपूत द्वार के पास कबड्डी खिलाड़ी रानी द्वारा पकड़े गए हथियारबंद अपराधी संतोष कुमार की निशानदेही पर पुलिस ने एक देसी पिस्तौल के साथ दो और अपराधियों को गिरफ्तार किया है। थानाध्यक्ष सरोज कुमार के बयान पर केस दर्ज किया जा रहा है। थानाध्यक्ष ने बताया कि पकड़े गए अपराधी के साथ लाइनर का कार्य कर रहे पानापुर ओपी क्षेत्र के भोजा विशुनपुर के रवि कुमार व उदय कुमार को एक देसी पिस्तौल के साथ गिरफ्तार किया गया है। वहीं एक अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

mask-up-bihar-muzaffarpur-now

मुखिया सहित राजनीतिक कार्यकर्ताओं ने भी दिया सम्मान

मड़वन : अदम्य साहस का परिचय देते हुए हथियारबंद अपराधी को पकड़ने वाली रानी को पुरस्कृत करने का सिलसिला शुरू हो गया है। मुखिया रीना देवी की ओर से उनके पति इंदल साह ने रानी को डायरी, कलम व शॉल देकर सम्मानित किया। उन्होंने हर संभव मदद का भी आश्वासन दिया। वहीं, जदयू की ओर से जिलाध्यक्ष रंजीत साहनी के नेतृत्व में टीम ने रक्सा पहुंच रानी व उसके पिता रामेश्वर साह को फूल माला व बुके देकर सम्मानित किया। मौके पर जदयू अति पिछड़ा प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष कारी साहू, अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष इरफान दिलकश, जिला उपाध्यक्ष पूनम देवी, प्रमोद कुमार, सौरभ कुमार साहेब, कुंदन, शांडिल्य, शैलेश कुमार शैलू, अभिषेक सिंह थे।

Input : Dainik Jagran

I just find myself happy with the simple things. Appreciating the blessings God gave me.