DELHI: कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थक 19 कांग्रेस के विधायकों ने भी पार्टी से इस्तीफा दे दिया है. इस्तीफा देने वाले सभी विधायक भी सिंधिया के साथ बीजेपी में शामिल होंगे. इससे पहले ये 18 मंत्रियों ने अपना पद से इस्तीफा दे दिया था.

कुछ देर पहले ही ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया है. बताया जा रहा है कि उन्होंने पार्टी की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है. वह जल्द ही बीजेपी में शामिल होंगे. करीब एक घंटे पहले ही पीएम मोदी और अमित शाह से पीएम के आवास पर मुलाकात की थी.

MP Political Crisis LIVE: सिंधिया के बाद बेंगलुरु में मौजूद 19 कांग्रेस विधायकों ने दिया इस्तीफा

सिंधिया के अपमान से भड़के विधायक

सिंधिया का हो रहे कांग्रेस में अपमान से भड़के कमलनाथ सरकार के 18 मंत्रियों ने इस्तीफा दे दिया है. इसके अलावे कई विधायक भोपाल छोड़ बेंगलुरू में डेरा डाले हुए हैं. कई माह से सिंधिया को पार्टी से किराना करते पर मध्यप्रदेश कांग्रेस के कई विधायक सीएम कमलनाथ से नाराज चल रहे हैं.

 

कई विधायक बेंगलुरू पहुंचे, विधायकों का नंबर बंद

ज्योतिरादित्य सिंधिया गुट के 7 कैबिनेट मंत्री समेत 17 विधायक बेंगलुरू पहुंच सोमवार को ही पहुंच गए थे. सभी ने अपना मोबाइल बंद कर दिया था. मंत्री प्रद्युम्न सिंह, महेंद्र सिंह सिसोदिया, तुलसी सिलावट, इमरती देवी, गोविंद सिंह राजपूत, प्रभुराम चौधरी और उमंग सिंघार बेंगलुरु गए. बताया जा रहा है कि जिस सभी मंत्रियों और विधायकों को बेंगलुरू के बाहरी इलाके में एक रिसॉर्ट में ठहराया गया है वहां पर 400 पुलिसकर्मी तैनात किए गए हैं.

I just find myself happy with the simple things. Appreciating the blessings God gave me.