देश की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी (Maruti Suzuki) अपने ग्राहक के लिए कई ऑफर्स और स्कीम पेश करता रहता है. कोरोना काल में लॉकडाउन के कई लोगों की नौकरी चली गई, इसके अलावा कंपनियों को भारी नुकसान हुआ. जिसके कारण नई हायरिंग भी नहीं हो रही. ऐसे में जो लोग कार खरीदने का प्लान कर रहे थे वो भी रुक गए. कस्टमर की सुविधा को ध्यान में रखते हुए मारुति सुजुकी (Maruti Suzuki) एक ऐसी स्कीम लेकर आई जिसमें मात्र 17,600 रु देकर Swift Lxi को घर लाया जा सकता है.

New Maruti Suzuki Swift LXI Price, Specs and Features

ये है मारुति की खास सर्विस

Maruti Suzuki एक खास सर्विस लेकर आई है. इसके तहत ग्राहक मारुति सुजुकी की नई कार खरीदने की जगह इसे किराये पर ले सकते हैं. कंपनी ने इसे Maruti Suzuki सब्सक्राइब सर्विस नाम दिया है. फिलहाल यह एक पायलेट प्रोजेक्ट है, जिसकी शुरुआत पुणे और हैदराबाद में हुई है. इसके लिए मारुति सुजुकी ने सेल्फ-ड्राइव कार रेंटल कंपनी Myles Automotive Technology के साथ साझेदारी की है.

देखें कैसे बना सकते आप भी कार के मालिक

Swift Lxi का पुणे में मंथली चार्ज 17,600 रुपये और हैदराबाद में मंथली चार्ज 18,350 रुपये है. इस चार्ज में सभी तरह के टैक्स शामिल हैं और किसी तरह का कोई डाउन पेमेंट भी नहीं चुकाना पड़ता. इसके अलावा इसी चार्ज में मेंटनेंस, रोडसाइड असिस्टेंट और इंश्योरेंस जैसी सुविधाएं भी शामिल होती हैं. सब्सक्रिप्शन की समयसीमा पूरी हो जाने के बाद ग्राहक बायबैक ऑप्शन का फायदा उठा सकते हैं.

Maruti Swift LXi Price in India - Features, Specs and Reviews - CarWale

जानिए क्या है सबस्क्राइब प्रोग्राम?

इस सर्विस के तहत आप कार को खरीदे बिना इसका मालिक बनने का आनंद उठा सकते हैं. आप नई स्विफ्ट, डिजायर, विटारा ब्रेजा, अर्टिगा, बलेनेा, सियाज और एक्सएल6 को 12 महीने, 18 महीने, 24 महीने, 30 महीने, 36 महीने, 42 महीने और 48 महीने के लिए सबस्क्राइब कर सकते हैं.

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD