सुप्रीम कोर्ट का सुशांत मामले पर फैसला आते ही सीबीआई जोरों शोरों से तैयारियों में जुट गई है. सीबीआई मुंबई पुलिस की ओर से इकट्ठा किए गए सबूतों और दस्तावेजों की जांच फिर से करेगी, ताकी सच को सामने लाया जा सके. इस बीच सीबीआई ने दिल्ली एम्स के चार डॉक्टरों की एक टीम बनाई है, जो सुशांत के पोस्टमार्टम रिपोर्ट की जांच करेंगे. साथ ही उस पर विचार करके अपनी राय देंगे. डॉक्टरों ने अपनी राय देने के लिए शुक्रवार का दिन सुनिश्चित कर दिया है. डॉक्टरों ने जिसके आधार पर सीबीआई सुशांत केस के तह तक पहुंचेगी.

आपको बता दें कि सीबीआई की टीम ने सुशांत के पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कुछ गड़बड़ी होने की आशंका जताई है. दरअसल सुशांत के पोस्टमार्टम रिपोर्ट में उनकी डेथ का समय नहीं दिया गया है जिसके बाद सीबीआई ने रिपोर्ट में गड़बड़ी की आशंका जताई है.

गौरतलब है कि डॉक्टरों की टीम के हेड डॉ. सुधीर गुप्ता ने ऑटोप्सी रिपोर्ट पर कई सवाल उठाए हैं. उन्होंने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत की ऑटोप्सी रिपोर्ट पर टाइम स्टॉम्प नहीं था, ऐसे में पुलिस को डॉक्टरों से दूसरा ओपिनियन लेना चाहिए था, लेकिन पुलिस अधिकारियों ने ऐसा नहीं किया. उनके मुताबिक किस वजह से डॉक्टरों ने टाइम स्लॉट खाली छोड़ा है, इसका जवाब उन्हें देना होगा. जांच में कम से कम तीन से चार दिन लगेंगे. वो 27 को अपनी टीम के साथ मुंबई जाएंगे.

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD