PATNA : बिहार के रहने वाले बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद कई स्टार के बयान सामने आ रहे हैं. सुशांत के परिवार के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की जा रही है. भोजपुरी फिल्म के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव भी शनिवार को सुशांत के परिजनों से मिलने पहुंचे. इस मौके पर इंडस्ट्री को लेकर उन्होंने एक बड़ा बयान दिया है.

भोजपुरी अभिनेता खेसारी लाल यादव ने सुशांत की मौत को लेकर कहा कि जो हुआ यह गलत है. अंदर की बात मैं भी नहीं जानता हूं.जांच चल रही है. मैं किसी को दोषी नहीं मानता हूं. बिहार के लोगों को सोचना चाहिए कि इंडस्ट्री में जो हमारे लोग हैं. उनके बारे में सोचना चाहिए. उन्हें प्रोमोट करना चाहिए. खेसारी ने कहा कि अगर बॉलीवुड के लोगों को पीछे करना है, तो अपने बच्चों (भोजपुरी इंडस्ट्री) को आगे कीजिये. बिहार और उत्तर प्रदेश के लोगों से यही अपील है. उन्होंने कहा कि ऐसा करने पर आगे कोई भी कलाकार ऐसा नहीं करेगा. सलमान खान पर लग रहे आरोपों को लेकर खेसारी ने कहा कि मैं किसी के लिए कुछ नहीं बोल सकता हूं. जांच चल रही है. इसलिए मैं किसी के लिए कुछ नहीं बोल सकता हूं.

Khesari Lal Yadav met Father of Sushant Singh Rajput said Bihari ...

बॉलीवुड इंडस्ट्री में बिहारियों की अनदेखी को लेकर उन्होंने कहा कि कहीं न कहीं, कोई न कोई प्रॉब्लम तो है. ये मैं ही नहीं, हर कोई जानता है कि बॉलीवुड के अंदर क्या बता है. किसी से यह छुपा नहीं है. मेरे साथ भी हमेशा भेदभाव किया जाता है. ऐसा हमको हमेशा लगता है. मैं भी स्ट्रगल करके के यहां तक पहुंचा हूं. इंडस्ट्री में अगर सुशांत को बैन किया गया है, तो यह गलत है. मैं भी एक आर्टिस्ट हूं और मेरे साथ भी ये चीजें होती रहती हैं. जो भी हुआ है, यह बहुत गलत हुआ है.

भोजपुरी हीरो खेसारी लाल यादव दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के पटना स्थित आवास पर पहुंचे थे. उन्होंने सुशांत के परिजनों को सांत्वना दी. खेसारी ने सुशांत सिंह राजपूत की फोटो पर पुष्प अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि दी. खेसारी लाल यादव ने सुशांत के पिता केके सिंह और चचेरे भाई नीरज कुमार बबलू से मुलाकात की. उन्होंने कहा कि इस दुःख की घड़ी में हौसला बनाये रखें.

Input : First Bihar

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD