एक्टर सुशांत सिंह राजपूत देश में हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं।।रिया चक्रवर्ती तमाम तरह की आरोपों से घिरी हुई है और अब उनके कॉल डिटेल से अलग-अलग जानकारी सामने आ रही हैं। रिया के कॉल रिकॉर्ड से यह जानकारी मिली है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उन्होंने कई फिल्मी हस्तियों को फोन किया। इसमें सबसे अहम नाम सुपरस्टार आमिर खान का है। रिया चक्रवर्ती ने आमिर खान को भी सुशांत की मौत के बाद फोन लगाया था।

हालांकि यह साफ नहीं हो पाया है कि रिया चक्रवर्ती ने आमिर खान से क्या बातचीत की लेकिन समाचार एजेंसी आईएएनएस की तरफ से मिली खबर के मुताबिक रिया चक्रवर्ती को आमिर खान की तरफ से फोन कॉल के बाद तीन एसएमएस भेजे गए। रिया के फोन कॉल का जवाब आमिर ने एसएमएस के जरिए दिया और इसमें क्या कुछ कहा यह अब तक स्पष्ट नहीं है। बॉलीवुड में सुशांत सिंह राजपूत के बाद तीन सुपरस्टार की चुप्पी को लेकर लगातार बहस हुई है। आमिर खान के अलावे शाहरुख खान और सलमान खान ने इस मामले पर चुप्पी साध रखी है और अब रिया के कॉल रिकॉर्ड के मुताबिक आमिर खान के टच में थे।

रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद जिन अन्य लोगों को फोन किया उनमें श्रद्धा कपूर, आदित्य राय कपूर, रकुल प्रीत सिंह, सनी सिंह के नाम भी शामिल हैं। रिया चक्रवर्ती ने स्वर्गीय सरोज खान को भी संपर्क किया था। कॉल रिकॉर्ड से पता चला है कि रिया ने अभिनेता रकुल प्रीत सिंह को 30 बार कॉल किया जिसमें 14 बार उन्होंने कॉल रिसीव किया। दोनों के बीच कई एमएमएस भी भेजे गए। आदित्य राय कपूर को 16 बार फोन किया गया और कपूर ने रिया को 7 बार कॉल किए। इसी तरह रिया चक्रवर्ती ने श्रद्धा कपूर को तीन बार फोन किया जबकि श्रद्धा ने रिया को दो बार। रिया चक्रवर्ती ने एक्टर सनी सिंह को भी कई बार कॉल किया।

Input : First Bihar

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD