सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने सोशल मीडिया पर लंबा-चौड़ा पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने सुशांत की हत्या या आत्महत्या को लेकर जवाब दिया है। साथ ही रिया चक्रवर्ती पर भी कई आरोप लगाए हैं। उनका ये पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा हैं। बता दें कि रिया ड्रग्स कनेक्शन मामले में इस वक्त जेल में हैं।

अंकिता लोखंडे ने लिखा, “मैं फिर से स्पष्ट करती हूं, फिर से मीडिया द्वारा मुझसे पूछा जा रहा है कि क्या मुझे लगता है कि यह हत्या है या आत्महत्या? मैंने कभी नहीं कहा कि यह हत्या है या विशेष रूप से कोई भी जिम्मेदार है। मैंने हमेशा अपने दिवंगत दोस्त सुशांत के लिए न्याय को प्रोत्साहित किया है और शोक संतप्त परिवार के साथ खड़ी हूं। जांच एजेंसियों द्वारा सच्चाई सामने लाई जानी चाहिए।”

अंकिता ने राज्य-केंद्र सरकार और पुलिस पर जताया भरोसा

‘पवित्र रिश्ता’ एक्ट्रेस ने आगे लिखा, “महाराष्ट्रियन और भारतीय नागरिक होने के नाते, मुझे महाराष्ट्र राज्य सरकार / पुलिस और केंद्र सरकार पर पूरा भरोसा है। यद्यपि जब मेरे लिए “सौतन” और “विधवा” जैसे कुछ शब्दों का उपयोग किया गया था, जो कि सार्वजनिक ज्ञान में है। मैंने कभी इसका जवाब नहीं दिया। मैं केवल 2016 तक सुशांत और उनके मानसिक स्वास्थ्य के बारे में बताने के लिए आगे आई।”

सुशांत के ड्रग्स को लेकर अंकिता ने कही ये बात

अंकिता ने ये भी लिखा, “डियर हेटर्स! चलिए मान लेते हैं कि आपको अपने दोस्त और उसके जीवन व रिश्ते के बारे में पता चल गया होगा। खुशी है कि आप अंत में जाग गए, लेकिन काश आप जल्द ही जाग गए होते और सुशांत द्वारा किसी भी तरह के ड्रग्स लेने का सपोर्ट नहीं किया होता, क्योंकि वो सुशांत की मानसिक दशा को अच्छे से जानती थी। उन्होंने खुद सार्वजनिक तौर पर सुशांत के डिप्रेशन की बात कही है।

अंकिता ने रिया से पूछा ये सवाल

अंकिता ने पूछा, “क्या उसे एक डिप्रेशन से जूझ रहे शख्स को ड्रग्स का सेवन करने देना चाहिए था? ये कैसे उसकी मदद करता? उस समय वो ही उसके सबसे करीब थी। एक तरफ, वह कहती है कि वह एसएसआर के अनुरोध पर स्वास्थ्य की बेहतरी के लिए सभी डॉक्टरों के साथ समन्वय कर रही थी और दूसरी ओर, वह उसके लिए ड्रग्स का समन्वय कर रही थी।”‘

एक्ट्रेस ने लिखा, “क्या कोई ऐसा व्यक्ति होगा, जो किसी को इतनी गहराई से प्यार करने का दावा करता है, दूसरे व्यक्ति को उसकी मानसिक स्थिति और स्थिति जानने का दावा करने वाली ड्रग्स का सेवन करने की अनुमति देता है? आप ऐसा करेंगे? मुझे नहीं लगता कि कोई भी होगा। तो इसे लापरवाही और गैरजिम्मेदारी के कार्य के रूप में कैसे नहीं देखा जा सकता है?”

अंकिता ने आगे लिखा, “उसके अनुसार, उसने परिवार को इलाज के बारे में सूचित किया, लेकिन क्या उसने कभी ड्रग्स लेने के बारे में सूचित किया? मुझे यकीन है कि उसने नहीं किया, क्योंकि वो खुद इसे लेकर एन्जॉय कर रही थी। यही कारण है कि मुझे लगता है कि यह कर्म/भाग्य है।

अज्ञात के लिए छोटी सलाह। “आप अपने दोस्त की रक्षा करिए और मैं परिवार के साथ खड़ी हूं” लेकिन हमें प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से व्यक्तिगत रूप से एक-दूसरे के सामने नहीं आने की नागरिकता को बनाए रखना चाहिए।”

Source : India TV

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD