श्वेता और अंकिता के बाद कई और नामी बॉलीवुड सेलेब्स सीबीआई जांच की मांग करते दिखे. इसमें एक्ट्रेस कीर्ति सेनन, वरुण धवन और परिणीति चोपड़ा आगे आए हैं. कीर्ति सेनन जो कि सुशांत के काफी करीब थीं उन्होंने इसे लेकर एक पोस्ट शेयर किया और न्याय की मांग की. सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर लगातार अब सीबीआई जांच की मांग उठ रही है. गुरुवार को उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने एक वीडिया जारी कर ये मांग की कि उनके फैंस आगे आएं और सीबीआई जांच की मांग करें. इसके समर्थन में अंकिता लोखंडे भी आगे आई और जांच की मांग करते हुए वीडियो जारी की.

श्वेता और अंकिता के बाद कई और नामी बॉलीवुड सेलेब्स सीबीआई जांच की मांग करते दिखे. इसमें एक्ट्रेस कीर्ति सेनन, वरुण धवन और परिणीति चोपड़ा आगे आए हैं. कीर्ति सेनन जो कि सुशांत के काफी करीब थीं उन्होंने इसे लेकर एक पोस्ट शेयर किया और न्याय की मांग की.

कृति ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, “मैं दुआ करती हूं कि सच्चाई का जल्द सामने आए. उसके परिवारवाले, दोस्त, प्रशंसक और सभी चाहनेवाले इसके अंजाम तक पहुंचने के हकदार हैं.” उन्होंने आगे लिखा, “मैं उम्मीद और दुआ करती हूं कि सीबीआई इस केस की जिम्मेदारी ले लें ताकि बिना किसी राजनीतिक एजेंडे के इसकी जांच हो सकें और परिवार को न्याय मिल सकें. यह बिल्कुल सही वक्त है कि अब उनकी आत्मा को शांति मिलें. हैशटैगसीबीआईफॉरएसएसआर हैशटैगसुशांतसिंहराजपूत.”

वहीं, वरुण धवन ने भी अपनी इंस्टा स्टोरी में लिखा, ”हैशटैगसीबीआईफॉरएसएसआर.” इसके अलावा एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा जो कि सुशांत के साथ काम भी कर चुकी हैं, ने भी सीबीआई जांच की मांग की. उन्होंने भी अपनी इंस्टा स्टोरी में लिखा, ”इस समय सिर्फ सुशांत के लिए न्याय की जरूरत है, हैशटैगजस्टिसफॉरसुशांत.”

इसी के साथ एक्टर सूरज पंचोली भी सीबीआई जांच की मांग करते नजर आए. उन्होंने लिखा, ”मैं सुशांत के परिवार को जल्दी न्याय मिले, इसके लिए प्रार्थना कर रहा हीं. वो सीबीआई जांच के हकदार हैं, उनके लिए ये पहले ही एक लंबी लड़ाई बन गई है. सुशांत के साथ क्या हुआ, उनके परिवार को ये जानने का हक है.”

Input : News 18

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD