PATNA : बिहार के रहने वाले बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद कई सवाल यह रहे हैं. नेपोटिज्म को लेकर अब तक लोग सोनम कपूर, सोनाक्षी सिन्हा, आलिया भट्ट और अनन्या पांडे समेत कई एक्ट्रेस को क्रिटिसाइज किया जा रहा है. स्टारकिड्स पर कई आरोप लग रहे हैं. भाई-भतीजावाद के मुद्दे पर ट्रोलर्स और बॉलीवुड में काम करने वाले हीरो-हीरोइन सवाल उठा रहे हैं. इसी बीच सुशांत की करीबी दोस्त और बॉलीवुड अभिनेत्री लॉरेन गॉतलिब ने सुशांत के साथ व्हॉट्सऐप चैट का स्क्रीनशॉट शेयर किया है. ये स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहे हैं.

Lauren Gottlieb Posts Her Whatsapp Chats with Sushant Singh Rajput ...

एक्ट्रेस और डांसर लॉरेन गॉतलिब ने सुशांत सिंह राजपूत की चैट को शेयर करते हुए लिखा है कि ‘आज, मेरी नजर सुशांत सिंह से कुछ साल पहले हुई चैट पर पड़ी…हम दोनों ही आउटसाइडर थे.’ लॉरेन गॉतलिब ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है. इस चैट में सुशांत सिंह राजपूत लॉरेन गॉतलिब को अपने ख्वाब पूरे करने के लिए प्रेरित कर रहे हैं.

लॉरेन गॉतलिब ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम पर चैट को शेयर करते हुए लिखा है, ‘आज, मेरी नजर सुशांत सिंह से कुछ साल पहले हुई चैट पर पड़ी. मेरी उनके साथ हुई एक बातचीत को पढ़कर मेरा दिल भारी हो गया, इसमें ढेर सारा प्यार था, दयालुता थी और किसी इंसान का दूसरे इंसान के सपने के लिए सच्चा सपोर्ट था. मैं सुशांत के साथ गहरा कनेक्ट महसूस करती थी क्योंकि हम दोनों ही आउटसाइडर थे और वह बहुत ही कमाल के थे. मैं इस चैट को शेयर करना चाहती थी. हम हर किसी को याद दिलाना चाहते थे कि हर इंसान को इसी शिद्दत के साथ प्यार करो और सम्मान करो…इन दिनों चारो ओर बहुत नफरत देखने को मिल रही है…सुशांत के प्यारे से दिल की वजह से यह दुनिया एक अच्छी जगह है. आइए उनका जादू दूसरों पर बिखेरना जारी रखते हैं और दूसरों के प्रति दयालु भाव रखते हैं…’

Sushant Singh Rajput's Chat With Lauren Gottlieb Will You ...

इस चैट में साफ़ तौर पर देखा जा सकता है कि सुशांत सिंह किस तरह लॉरेन गॉतलिब के साथ करियर को लेकर बात कर रहे हैं. एक मैसेज में सुशांत ने लिखा है कि “टीवी यानी कि छोटे पर्दे से फिल्म (बड़े पर्दे) में काम करना मुश्किल था. लेकिन अपने विकल्प और पसंद के कारण मैं बना रहा. सबसे पहले अपने आप को यकीन दिलाइये, फिर दुनिया फॉलो (अनुसरण) करती है.

यहां पढ़िए पूरी बातचीत – 

https://www.instagram.com/p/CBuyLcsH1Ab/?utm_source=ig_embed

Input : First Bihar

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD