मुंबई. बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद दुखी फैंस के चेहरे पर हल्की मुस्कान लाने आ रही है उनकी आखिरी फिल्म (Dil Bechara) ‘दिल बेचारा’. सुशांत की इस आखिरी फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और इसे सोशल मीडिया (Social Media) पर शानदार प्रतिक्रियाएं मिलीं, हर किसी ने इसकी जमकर तारीफ की और इसकी नतीजा ये रहा है इस ट्रेलर ने व्यूज के मामले में कई रिकॉर्ड्स तोड़ डाले. वहीं अब ‘दिल बेचारा’ से सुशांत के फैंस के लिए एक और सरप्राइज आ रहा है और ये सरप्राइज है इस फिल्म का पहला गाना. सुशांत की इस आखिरी फिल्म के पहले गाने का टीजर (Dil Bechara First Song Teaser) रिलीज हो चुका है.

Dil Bechara: Sushant Singh Rajput's Final Movie Out in July on ...

हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत और संजना संघी की फिल्म ‘दिल बेचारा’ का पहला गाना रिलीज करने का ऐलान किया गया है. ये ऐलान हुआ है, इस गाने की एक झलक के साथ. इस टीजर में सुशांत सिंह राजपूत अपनी मुस्कान और मस्ती भरा अंदाज लिए नजर आ रहे हैं. इस टीजर में दिख रहा है कि सुशांत किसी स्टेज पर धमाकेदार परफॉर्मेंस देने ही जा रहे हैं और बैकग्राउंड में शानदार म्यूजिक भी बज रहा है. इसके साथ ही ये भी बता दिया गया है कि ये गाना कब रिलीज होने वाला है.

Disney+HotstarVIP के ऑफिशियल ट्विटर एकाउंट पर सुशांत की फिल्म ‘दिल बेचारा’ के पहले गाने की झलक शेयर की गई है. इस टीजर के साथ ट्वीट में जानकारी दी गई है कि ये गाना कल यानी 10 जुलाई को रिलीज होने जा रहा है. इसके साथ ही ये भी बताया गया है कि इस गाने में सुशांत के किरदार ‘मैनी’ की वो जिंदादिली देखने को मिलेगी जिसने संजना सांघी के किरदार ‘किजी’ को दीवाना बना दिया था. इस गाने को एआर रहमान ने कंपोज किया है. ये गाना कल दोपहर 12 बजे रिलीज किया जाएगा.

बात करें फिल्म की सुशांत सिंह और संजना संघी स्टारर इस फिल्म को मुकेश छाबड़ा ने डायरेक्ट किया है. फिल्म ‘दिल बेचारा’ 24 जुलाई 2020 को Disney+HotstarVIP पर रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म को आप बिना सब्सक्रिप्शन के भी देख सकेंगे.

Input : News18

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD