सुशांत सिंह राजपूत दुनिया का दुनिया से यूं अचानक चले जाना फैंस के लिए किसी भयानक सपने से कम नहीं है. लेक‍िन जाते-जाते वे अपने पीछे एक फिल्म छोड़ गए जिसकी रिलीज अभी बाकी थी. दिल बेचारा उनकी आख‍िरी फिल्म है और यह अभी रिलीज नहीं हुई है. अब फैंस उनकी इस फिल्म को सपोर्ट करते हुए प्रोडक्शन हाउस से इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म के बजाय थ‍िएटर्स पर रिलीज करने का अनुरोध कर रहे हैं.

दरअसल, कोरोना वायरस की वजह से कई फिल्मों की रिलीज पोस्टपोन हो गई है. ऐसे में फिल्मों को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जा रहा है. यह देखते हुए फैंस अब उनकी आख‍िरी फिल्म को एक जश्न के तौर पर देखते हुए इसे बड़े पर्दे पर रिलीज करने की रिक्वेस्ट कर रहे हैं. फैंस ट्वीट कर कह रहे हैं क‍ि सुशांत सिंह राजपूत की दिल बेचारा को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर नहीं बल्क‍ि थ‍िएटर्स पर रिलीज किया जाए.

https://twitter.com/cherrypieecake/status/1272773468380000258?s=19

https://twitter.com/IjharAh48644499/status/1272760661014003712?s=19

एक यूजर ने लिखा- ‘सुशांत की फिल्म बड़े स्क्रीन पर रिलीज होना डिजर्व करती है ना क‍ि ओटीटी पर. वो इसके हकदार हैं. चलो हम सब मिलकर उनकी जिंदगी, उनकी मेहनत और अपनी फिल्मों में किरदारों के जर‍िए दिए गए मैसेज को सेलिब्रेट करें’. वहीं एक और यूजर ने लिखा- ‘पटना से आए एक लड़के ने इंडस्ट्री में स्टार बनने का सपना देखा जो शायद ही किसी अनजान अज्ञात नाम वाले के लिए दरवाजा खोलता है. सुशांत अब हमारे बीच नहीं हैं लेक‍िन वो अपनी सिनेमा के जर‍िए हमेशा हम सबके बीच जिंदा रहेंगे.’

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD