सुशांत सिंह राजपूत के फैंस ने ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर दिवंगत एक्टर का मजाक उड़ाने और उनके खिलाफ प्रोपेगेंडा करने का आरोप लगाया है और कहा है कि कंपनी सुशांत की तस्वीर वाली टी-शर्ट बेचने के लिए ‘सस्ती मार्केटिंग’ का हथकंडा अपना रही है. नेटिजेंस कंपनी की आलोचना कर रहे हैं.
Update
I will serve notice to .@Flipkart tonight (for approving a material which is defaming a deceased) as a common & responsible citizen.
Cc: .@withoutthemind di .@divinemitz di .@soniaRainaV di .@FlipkartStories .@flipkartsupport & BW Killed SSR DreamProjects TL participants
— Rudrabha (@imrudrabha) July 26, 2022
Country has not yet come out of the shock of Sushant's tragic death.
We will keep raising our voice for justice..
Flipkart should be ashamed of this heinous act and should apologize that such incident will not be repeated again.#BoycottFlipkart pic.twitter.com/wEVLPYl5EH
— स्वघोषित पत्रकार (@Kashyap_updates) July 26, 2022
सोशल मीडिया पर शेयर की गई तस्वीरों में टी-शर्ट पर सुशांत सिंह राजपूत की तस्वीर के नीचे एक मैसेज में लिखा है, ‘डिप्रेशन डूबने जैसा एहसास है.’ मंगलवार को जब एक फैन ने सुशांत की तस्वीर वाली टी-शर्ट की तस्वीर शेयर की तो ट्विटर पर ‘बायकॉट फ्लिपकार्ट’ ट्रेंड करने लगा. बता दें कि एक्टर 34 साल के थे, जब उन्हें जून 2020 में उनके घर पर मृत पाया गया था.
फ्लिपकार्ट ने विरोध के बाद टीशर्ट साइट से हटाई
फ्लिपकार्ट ने टी-शर्ट पर दिए संदेश से यह संकेत दिया कि सुशांत की आत्महत्या से मृत्यु हुई थी, जिससे फैंस ने अपना गुस्सा जाहिर किया. कुछ लोगों ने फ्लिपकार्ट से माफी मांगने और अपनी वेबसाइट से यह टी-शर्ट हटाने की मांग की. टी-शर्ट अब साइट पर मौजूद नहीं है.
लोग चाहते हैं कि फ्लिपकार्ट माफी मांगे
दिवंगत एक्टर के फैंस ने सुशांत की तस्वीर वाली फ्लिपकार्ट की टी-शर्ट के स्क्रीनशॉट पोस्ट किए हैं. कई फैंस ने हैरानी जताई. कुछ कंपनी के ‘असंवेदनशील’ रवैये से हैरान थे, जबकि अन्य ने इसे दिवंगत एक्टर के खिलाफ एक प्रोपेगेंडा बताया है. एक फैन ने मंगलवार को स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा, ‘देश अभी तक सुशांत की दुखद मौत के सदमे से बाहर नहीं निकला है. हम न्याय के लिए आवाज उठाते रहेंगे. फ्लिपकार्ट को इस बुरी हरकत पर शर्म आनी चाहिए और माफी मांगनी चाहिए कि ऐसी घटना दोबारा नहीं होगी.’
सुशांत के फैंस ने कंपनी पर सस्ती मार्केटिंग का लगाया आरोप
कुछ लोगों ने कंपनी की इस तरह की टी-शर्ट बेचने के कदम को बकवास बताया. ‘अब यह क्या बकवास है फ्लिपकार्ट? एक मर चुके इंसान की खास तस्वीर को ‘डिप्रेशन’ के तौर पर लेबल करना. यह कैसी सस्ती मार्केटिंग है?’ एक अन्य व्यक्ति ने हैशटैग ‘बायकॉट फ्लिपकार्ट’ के साथ ट्वीट किया, ‘शर्म करो फ्लिपकार्ट. आप एक ऐसे व्यक्ति को बदनाम करना चाहते हैं, जो अब अपना बचाव करने के लिए इस दुनिया में नहीं है.’
Source : News18