एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत की आग ठंढ़ी पड़ती नहीं दिख रही है. कमाल राशिद खान उर्फ KRK ने सुशांत की मौत के दोषियों को बेनकाब करने का एलान कर दिया है. KRK ने कहा कि वे सुशांत सिंह राजपूत की बायोपिक बनायेंगे ताकि आत्महत्या के लिए जिम्मेवार लोग बेनकाब हो सकें.

सुशांत की मौत के बाद लगातार मुहिम चला रहे कमाल राशिद खान उर्फ KRK ने आज फिर कई ट्वीट किये. उन्होंने #justiceforSushanthSinghRajput हैशटैग के साथ ट्वीट किया ”मैं सभी दोषियों को बेनकाब करने के लिए सुशांत सिंह की बायोपिक बनाने का वादा करता हूं. मुझे बॉलीवुड के लोगों को नफरत है!”

https://twitter.com/kamaalrkhan/status/1273516182046486528

इससे पहले KRK ने वीडियो जारी कर सुशांत सिंह राजपूत को सायको करार देने के लिए महेश भट्ट और मुकेश भट्ट पर जमकर हमला बोला. KRK ने कहा कि महेश भट्ट और मुकेश भट्ट जैसे लोगों के बारे में सबको पता है कि वे कितने बड़े चिंदी चोर हैं. इन दोनों के दिमाग में सिर्फ गंदगी भरी है और इसी गंदगी के कारण उन्होंने सुशांत को सायको बताया. असली सायको तो महेश भट्ट और मुकेश भट्ट हैं. KRK ने कहा कि जिस लड़के की पढ़ाई को पूरी दुनिया सलाम कर रही है उसे महेश भट्ट और मुकेश भट्ट कमजोर दिमाग वाला बता रहे हैं.

केआरके ने फिर कहा- ब़ॉलीवुड को कौन कंट्रोल करता है

इससे पहले KRK ने ट्वीट कर फिर से दावा किया कि सिर्फ 6 प्रोडक्शन कंपनियां बॉलीवुड को कंट्रोल कर रही हैं. ये कंपनियां अगर किसी को पसंद नहीं करे तो उसका करियर खराब कर देती हैं. केआरके के मुताबिक वे 6 कंपनियां हैं-करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन, आदित्य चोपड़ा की यशराज फिल्मस, भूषण कुमार की टी सीरीज, एकता कपूर की बालाजी फिल्म, साजिद नाडियाडवाला और सलमान खान प्रोडक्शन.

Input : First Bihar

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD