दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा (Dil Bechara)’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. इस फिल्म के ट्रेलर को बहुत पसंद किया जा रहा है और 24 घंटे से भी कम समय में इसने कई पुराने रिकॉर्ड तोड़े हैं.

ट्रेलर ने तोड़े सभी रिकॉर्ड

सुशांत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ को लेकर दर्शक बहुत उत्साहित हैं. 6 जुलाई को रिलीज होने से पहले ही ट्रेलर से जुड़े हैशटैग ट्विटर पर ट्रेंड कर रहे थे. सुशांत के फैंस चाहते थे कि यह ट्रेलर कुछ खास रिकॉर्ड बनाए, जिससे वे सुशांत को ट्रिब्यूट दे सकें. बिल्कुल ऐसा ही हुआ भी. दुनियाभर में फैले सुशांत के फैंस ने इस ट्रेलर को इतना अधिक देखा कि यह यूट्यूब पर अब तक सबसे ज्यादा देखा जाने वाला ट्रेलर बन गया. सुशांत सिंह राजपूत और संजना सांघी अभिनीत इस फिल्म के ट्रेलर को अब तक 2 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं और 24 घंटे से भी कम समय में इसे 50 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. किसी भी ट्रेलर के लिए यह अपने आप में एक बहुत बड़ी बात है.

हॉलीवुड फिल्म को भी पछाड़ा

जहां बॉलीवुड फिल्में, उनके मेकर्स और स्टार्स आपस में एक-दूसरे के रिकॉर्ड्स तोड़कर ही खुशी मना लेते हैं, वहीं Dil Bechara के ट्रेलर ने हॉलीवुड फिल्मों के रिकॉर्ड भी तोड़ दिए हैं. हॉलीवुड की अब तक की सबसे ब्लॉकबस्टर फिल्मों ‘Avengers Endgame’ और ‘Avengers : Infinity War’ को भी क्रमश: 29 लाख और 36 लाख लाइक्स ही मिले थे. एवेंजर्स एंडगेम को भारत में बहुत पसंद किया गया था और ऐसे में ऐसा रिकॉर्ड टूट जाना ही एक बहुत बड़ी बात है.

https://www.instagram.com/p/CCVQsjJJaTW/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=loading

इमोशंस से भरपूर है फिल्म

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और संजना सांघी की यह फिल्म दर्शकों को बेहद इमोशनल कर जाएगी. दोस्ती, प्यार, उम्मीद और अलगाव की यह अनोखी कहानी सुशांत के फैंस की आंखें नम कर जाएगी. बतौर एक्ट्रेस संजना सांघी की यह पहली फिल्म है तो वहीं मुकेश छाबड़ा भी ‘दिल बेचारा’ से निर्देशक के तौर पर बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं. 24 जुलाई को हॉटस्टार प्लस डिज्नी पर रिलीज होने वाली इस फिल्म का सभी को बेसब्री से इंतजार है.

 

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD