बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस में अब भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने दिलचस्पी ली है। उन्होंने अपने परिचित वकील को इस मामले को देखने के लिए कहा है। साथ ही पूछा है कि क्या यह मामला सीबीआई जांच के लायक है या नहीं। गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर सुशांत की मौत को लेकर लगातार सीबीआई जांच की मांग उठती रही है। हालांकि, अब देश के बड़े वकीलों में शुमार सुब्रमण्यम स्वामी ने खुद इस मामले पर ट्वीट किया है।

Sushant Singh Rajput case: Subramanian Swamy appoints advocate to ...

स्वामी ने गुरुवार देर रात ट्वीट में खुलासा किया कि उन्होंने इस मामले की पूरी प्रक्रिया को देखने के लिए इशकरण सिंह भंडारी को कहा है। वे यह जानने की कोशिश करेंगे कि मामला सीबीआई जांच के लिए जा सकता है या नहीं। इसके बाद देखा जाएगा कि इस केस में न्याय हो।

भाजपा सांसद ने इस मामले में शुक्रवार को अपडेट देते हुए भी एक ट्वीट किया। उन्होंने कहा, “इशकरण यह देख रहे हैं कि आईपीसी की धारा 306 और/या धारा 308 संविधान के अनुच्छेद 21 के साथ लगाई जा सकती है या नहीं।” स्वामी ने कहा कि इसका मतलब है कि क्या इसमें पुलिस का वर्जन कि ‘यह सुसाइड है’ माना जा सकता है या एक्टर को इसके लिए भड़काया गया?

भाजपा सांसद पहले भी उठा चुके हैं सीबीआई जांच की मांग: गौरतलब है कि भाजपा की राज्यसभा सदस्य व पूर्व अभिनेत्री रूपा गांगुली ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की सीबीआई से जांच करने की मांग की थी। एक ट्वीट में उन्होंने लिखा कि ‘अगर यह सच है कि तो यह काफी बेचैन करने वाली बात है कि सबूतों से छेड़छाड़ हुई है। इस केस में पारदर्शिता के लिए हमें कितना इंतजार करना होगा? सीबीआई कम हस्तक्षेप करेगी?

वहीं झारखंड के गोड्डा से बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे ने भी सुशांत की मौत के बाद बॉलीवुड पर हमला बोलते हुए ट्वीट किया था। उन्होंने इस मामले की न्यायिक जांच की मांग की थी। उन्होंने मुंबई फिल्म इंडस्ट्री में व्याप्त माफियागिरी व सिंडिकेट को खत्म करने के लिए पूर्वांचल के कलाकारों को संघर्ष का बिगुल फूंकने के लिए कहा था।

Input : Jansatta

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD