मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड इन्वेस्टिगेशन (Sushant Singh Rajput Death) जारी है. पुलिस ने मौके पर मौजूद लोगों का बयान दर्ज कर लिया है. पुलिस के मुताबिक मुम्बई पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह को 2 बजे के करीब कॉल आई. जिसके बाद मुम्बई पुलिस कमिश्नर ने डीसीपी अभिषेक त्रिमुखे और बांद्रा पुलिस स्टाफ को सुशांत सिंह राजपूत के घर भेजा.

सुशांत सिंह राजपूत ने सुसाइड से पहले ...

पुलिस के पहुंचने से पहले ही नीचे उतार ली गई ‌थी बॉडी

पुलिस के मुताबिक जब पुलिस मौके पर पहुंची तो वहां पर घर मे तीन लोग मौजूद थे. साथ ही सुशांत सिंह राजपूत की बहन भी वहां मौजूद थी और इन लोगों ने सुशांत सिंह राजपूत की डेडबॉडी को पहले ही नीचे उतार लिया था. पुलिस ने इस मामले में घर में मौजूद सुशांत सिंह राजपूत के सेफ़, उनके क्रिएटिव मैनेजर और मैनेजर के बयान दर्ज कर रही है.

दर्ज हो गए हैं तीन लोगों के बयान

अबतक दर्ज किए गए बयान में सुशांत सिंह राजपूत के क्रिएटिव मैनेजर और मैनेजर ने बताया कि सुशांत सिंह राजपूत डिप्रेशन में थे. लेकिन वो दवाएं नहीं ले रहे थे और न ही मेडिटेशन कर रहे था. कमरे में मौजूद सुशांत सिंह राजपूत के ये क्रिएटिव मैनेजर और मैनेजर लॉकडाउन के बाद से ही सुशांत सिंह राजपूत के अपार्टमेंट में ही साथ मे रहते थे. रविवार तड़के सुबह 6 बजे के करीब रोज की तरह ही सुशांत सिंह राजपूत उठे. 9:30 बजे के करीब अनार जूस पीने के बाद अपने कमरे में चले गए.

लोगों को लग रहा था सोए हैं सुशांत

11:30 के करीब सेफ ने दरवाजा खटखटाया ताकि दोपहर के खाने का मेनू लिया जा सके.लेकिन दरवाजा नहीं खुला. ऐसे में सभी को लगा कि शायद सुशांत सोए हुए है. लेकिन जब 1 बजे तक अंदर से दरवाजा नहीं खुला तब घर मे मौजूद सेफ, क्रिएटिव मैनेजर, मैनेजर ने दरवाजे पर जोर से आवाजे लगाना तेजी से खटखटाना शुरू किया. बाद में इन लोगों ने सुशांत सिंह राजपूत की गोरेगांव में स्थित बहन को भी फोन करके बुला लिया. इसके बाद चाभिवाले की मदद से जब दरवाजा खोला गया तो सुशांत सिंह राजपूत की लाश पंखे से लटकी पड़ी थी. जिसे इन लोगों ने नीचे उतारा.

नहीं खुल पाया है मोबाइल फोन

सुशांत सिंह राजपूत के फोन को जब्त किया गया है. हालांकि कोड लॉक की वजह से उसे खोला नहीं जा सका है. पुलिस के मुताबिक अबतक की इन्वेस्टिगेशन में उन्हें किसी फाउल प्ले के एविडेन्स नहीं मिले है.

(रिपोर्टः आशीष सिंह)

Input : News18

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD