बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन की गुत्थी अभी तक सुलझ नहीं पाई है. एक्टर के निधन की जांच सीबीआई के पास है, इस बीच एक्टर के निधन पर बनी फिल्म न्याय : द जस्टिस का टीजर रिलीज कर दिया गया है. ये फिल्म सुशांत सिंह राजपूत के जीवन पर आधारित बताई जा रही है.

फिल्म न्याय : द जस्टिस में दिवंतगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की भूमिका जुबेर निभाते नजर आ रहे हैं. जबकि फिल्म में श्रेया उनके ओपोजिट यानि की रिया चक्रवर्ती के किरदार में नजर आएंगी. फिल्म के टीजर से साफ हो रहा है कि इसमें एक्टर के निधन के पहले की भी चीजों को भी पेश किया किया जाएगा

फिल्म न्याय : द जस्टिस में सुशांत के पिता के किरदार में असरानी निभाते नजर आ रहे हैं. फिल्म को 11 जून को सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धांजलि देते हुए रिलीज किया जाएगा. करीब 55 सेकेंड के टीजर में सुशांत और रिया को दिखाया गया है. टीजर पूरी तरह से सुशांत की मौत कैसे हुई इसी सवाल के इर्द-गिर्द घूमता नजर आ रहा है.

टीजर की शुरुआत काफी धमाकेदार अंदाज में होती है. टीजर की शुरुआत मशहूर ऐक्टर महिंदर सिंह की मौत ब्रेकिंग न्यूज से होती है, जो अपने घर पर आत्महत्या कर लेता है. जैसे टीजर आगे बढ़ता है एक्टर के निधन और फिर रिया चक्रवर्ती से पूछताछ और एक्टर निधन के पहले की चीजों को दिखाया जाता है. टीजर में दिखाया जा रहा है कि आखिर क्यों आत्महत्या की?

यहां देखें फिल्म का टीजर

विकास प्रोडक्शन के अंतर्गत बनी फिल्म: न्याय: द जस्टिस बनी है. फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत के निधन की गुत्थी को दिखाया जाएगा. ऐसे तो अभी तक सुशांत केस पर सीबीआई की जांच जारी है लेकिन फिल्म में हो सकता है कि पता लगेगे कि इस सबके पीछे किसका हाथ था. फिल्म का निर्देशन दिलीप गुलाटी ने किया है.

फिल्म में अमन वर्मा ईडी प्रमुख के रुप में नजर आ रहे हैं. सुशांत के पिता के रूप में असरानी, एनसीबी के प्रमुख के रुप में शक्ति कपूर नजर आएंगे और महेंद्र यानि कि सुशांत सिंह के पिता के वकील के रुप में अनंत जोग नजर आने वाले हैं. जबकि सुधा चंद्रन बतौर सीबीआई चीफ नजर आएंगी.

Input: tv9

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD