मुंबई. साल 2020 ने बॉलीवुड से एक और बड़ा स‍ितारा छीन लिया है. इरफान खान और ऋषि कपूर के बाद अब एक्‍टर सुशांत स‍िंह राजपूत (Sushant Singh Rajput ) भी हमारे बीच नहीं रहे हैं. सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को आत्महत्या कर ली है. सुशांत ने मुंबई स्थित बांद्रा में अपने घर में आत्महत्या (Sushant Singh Rajput Suicide) की. ये खबर सामने आने के बाद से ही बॉलीवुड के हर सितारे ने अपना आश्‍चर्य और दुख सोशल मीडिया पर जाहिर किया है. महज 34 साल की उम्र में सुशांत ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है.

सुशांत स‍िंह राजपूत की मौत की जांच में लगी पुलिस, देखिए एक्‍टर के घर की Latest Photos

सुशांत का शव पंखे से लटका मिला और इसी के बाद से उनकी इस मौत को आत्‍महत्‍या माना जा रहा है. पुलिस की जांच जारी है और पुलिस के आधिकारिक बयान के अनुसार उन्‍हें भी तक कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. वहीं मामले की जांच के लिए उनके शव को अस्‍पताल पोस्‍टमार्टम के लिए ले जाया गया है. देखिए सुशांत के घर के बाहर की ताजा तस्‍वीरें.

सुशांत सिंह राजपूत ने ‘किस देश में है मेरा दिल’ नाम के डेली सोप में काम किया पर उनको पहचान एकता कपूर के धारावाहिक ‘पवित्र रिश्ता’ से मिली. इसके बाद सुशांत को फिल्में भी मिलने लगीं. ‘काय पो छे!’ में सुशांत मुख्य अभिनेता थे और उनके अभिनय की काफी तारीफ भी हुई थी. इसके बाद सुशांत ‘शुद्ध देसी रोमांस’ में वाणी कपूर और परिणीति चोपड़ा के साथ दिखे थे. सुशांत सिंह राजपूत ने क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक में भी उनका किरदार निभाया था. मिली जानकारी के अनुसार सुशांत के घर में काम करने वाले एक शख्स ने पुलिस को फोन कर के इसकी जानकारी दी.

सुशांत का शव पोस्‍टमार्टम के ल‍िए अस्‍पताल ले जाया गया है.

सभी फोटो साभार Viral Bhayani

सुशांत ने एक के बाद एक तेजी से कई फिल्में साइन कर ली थीं. लेकिन उनकी कई फिल्में या तो रिलीज में देरी के चलते पिट गईं या फिर रिलीज ही नहीं हो सकीं. 21 जनवरी 1986 को जन्मे सुशांत ने एमएस धोनीः द अनटोल्ड स्टोरी, केदारनाथ और छिछोरे जैसी फिल्मों में काम किया है. बीते दिनों सुशांत ‌की पूर्व मैनेजर रही दिशा सालिआन ने इमारत से कूदकर जान दे दी थी.

Input : News18

I just find myself happy with the simple things. Appreciating the blessings God gave me.