मुंबई. इरफान खान और ऋषि कपूर के बाद अब एक्‍टर सुशांत स‍िंह राजपूत ( Sushant Singh Rajput) भी हमारे बीच नहीं रहे. सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को आत्महत्या कर ली है. सुशांत ने मुंबई स्थित बांद्रा में अपने घर में आत्महत्या (Sushant Singh Rajput Suicide) की. ये खबर सामने आने के बाद से ही बॉलीवुड के हर सितारे ने अपना आश्‍चर्य और दुख सोशल मीडिया पर जाहिर किया है. अक्षय कुमार, कियारा आडवाणी, करण जोहर, एकता कपूर, द‍िशा पाटनी, अजय देवगन जैसे सितारों ने सुशांत के निधन पर अपना दुख जताया है. महज 34 साल की उम्र में सुशांत ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है. वहीं न‍िर्देशक मुकेश भट्ट का कहना है उन्‍होंने ‘ऐसा होने वाला है, ये पहले ही भांप लिया था.’

सुशांत स‍िंह राजपूत की सुसाइड पर बोले मुकेश भट्ट, 'मुझे पता था ऐसा होने वाला है...'

मुकेश भट्ट ने सुशांत की आत्‍महत्‍या पर एक टीवी चैनल से बात करते हुए कहा, ‘मैंने ये आते हुए देख लिया था. मेरी उससे बातें हुई थीं, तभी मुझे लग गया था कि उसके साथ कुछ तो गलत हो रहा है. हम ‘सड़क 2′ में एक साथ काम करने की योजना बना रहे थे.’ महेश भट्ट की सुपरहिट फिल्‍म ‘सड़क’ का रीमेक बन रहा है, जिसमें आलिया भट्ट, कुणाल रॉय कपूर, संजय दत्त और पूजा भट्ट नजर आने वाले हैं.

https://www.instagram.com/p/CA-S3cIDWOx/?utm_source=ig_embed

बता दें कि सुशांत का शव पंखे से लटका मिला और इसी के बाद से उनकी इस मौत को आत्‍महत्‍या माना जा रहा है. पुलिस की जांच जारी है और पुलिस के आधिकारिक बयान के अनुसार उन्‍हें भी तक कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. वहीं मामले की जांच के लिए उनके शव को अस्‍पताल पोस्‍टमार्टम के लिए ले जाया गया है.

ब‍िहार के रहने वाले सुशांत स‍िंह एक ऐसे अभिनेता थे, जिन्‍हें सफलता रातों-रात नहीं मिली थी. लंबा स्‍ट्रगल और टीवी की दुनिया में ‘पवित्र र‍िश्‍ता’ से अपनी पहचान बनाने के बाद सुशांत ने फिल्‍मों का रुख किया था. ‘एम एस धोनी’ में अपने क्रिकेट के अंदाज से सुशांत ने कई तारीफें पाई थीं. लेकिन पिछले कुछ साल उनके करियर के लिए काफी उतार-चढ़ाव लाए थे. उनकी फिल्‍म ‘सोनच‍िरैया’ को तारीफें काफी मिलीं लेकिन ये बॉक्‍स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई. वहीं आखिरी फिल्‍म ‘ड्राइव’ को थिएटर पर रिलीज ही नहीं किया गया और खबरों की मानें तो सुशांत इस बात से भी खासे नाराज थे.

अपनी फिल्‍म ‘छिछोरे’ में सुशांत एक ऐसे बेटे के पिता बने नजर आए थे जो आत्‍महत्‍या जैसे रास्‍ते को चुनता है. पूरी फिल्‍म में सुशांत अपने बेटे को इस विचार से ही दूर करने की कोशिश करते हैं. पुलिस की मानें तो वह ड‍िप्रेशन के जूझ रहे थे.

Input : News18

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD