सूबे में सु’शासन की सरकार है. कहते सब यहीं हैं. नेता हों, मंत्री हों, संतरी हो या मुख्यमंत्री हों. सूबे के डीजीपी साहब जहां जाते हैं कहते हैं अ/पराधियों की अब खै’र नहीं. सीएम नीतीश कुमार की बात तो एकदम से निराली है. बिहार में कही भी जाते हैं तो खुले मंच से एलान करते हैं जंग’लरा’ज से मैंने बिहार को सु’शासन राज में त’ब्दील किया है लेकिन कल यानि गुरूवार को बिहार में क्या वैशाली, क्या मुजफ्फरपुर और क्या रोहतास अ/पराधियों ने दिखा दिया कि ड/र तो हमें किसी का नहीं है जी.

हाजीपुर में बजरंग दल के नेता का मर्डर

एक अन्य घटना में, मुजफ्फरपुर के अहियापुर थाना क्षेत्र स्थित पटियासा चौक के पास बुधवार देर रात अज्ञात हथियारबंद बदमाशों ने सुरेंद्र कुमार सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी. पुलिस ने कहा कि घटना रात 9 बजे के आसपास हुई जब सुरेंद्र अपने काम से जिले के बोचहा थाने के अंतर्गत आने वाले अपने पैतृक गांव मंझौली लौट रहे थे.

रोहतास जिले में दो हत्याएं

रोहतास में शिवसागर थाना क्षेत्र के अंतर्गत गिरघरिया मोड़ पर गुरुवार तड़के करीब 4 बजे अज्ञात अपराधियों ने एक 36 साल की महिला सुनीता देवी की हत्या कर दी. शिवसागर थाने के एसएचओ सत्येंद्र कुमार सत्यार्थी ने कहा कि महिला पर देसी हथियार से हमला किया गया, जब वह अपने कमरे में सो रही थी. एसएचओ ने कहा कि हत्या के पीछे के कारण का पता नहीं चल पाया है.

Courtesy : Atul Thakur Prabhat

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD