उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने आरोप लगाया है कि राजद को यदि गलती से भी सत्ता मिल गई, तो बिहार में फिर अपहरण-फिरौती उद्योग शुरू हो जाएगा। यह बात राजद ने छपरा, बिहपुर से लेकर दानापुर तक 20 से ज्यादा बाहुबलियों, अभियुक्तों या उनके परिजनों को टिकट देकर साबित कर दिया है। एक बार फिर शाम ढलते बाजार में सन्नाटा फैल जाएगा और महिलाएं घर से निकलने में डरेंगी और युवा पलायन करने लगेंगे।

बुधवार को ट्वीट कर उपमुख्यमंत्री ने कहा कि जो आज पहली कैबिनेट में 10 लाख लोगों को नौकरी देने का झूठा वादा कर रहे हैं वे पहली कैबिनेट में ही अपने फैसलों से अपराधियों का दुस्साहस बढ़ाने वाले हैं। दिल्ली विधानसभा के चुनाव में जैसे केजरीवाल ने मुफ्त बिजली-पानी का झांसा देकर बीस लाख बिहारियों के वोट लिए और चुनाव जीतने के बाद लॉकडाउन के समय बस खुलने की अफवाह फैलाकर मजदूरों को भगा दिया, वैसे ही राजद चुनाव बाद नौकरी से लेकर हर काम के पैसे लेने या जमीन लिखवाने के एजेंडे पर काम कर रहा है। बिहार में राजद वोट ठगने का केजरीवाल- फार्मूला अपना रहा है।

एक अन्य ट्वीट में कहा कि लालू-राबड़ी सरकार ने युवाओं को नौकरी दिलाने की नहीं, केवल गरीबों के वोट हथियाने का जाल बुनने की चिंता की। चरवाहा विद्यालय खोलवाना राजनीतिक स्टंट था, रोजगार देने वाली शिक्षा से उसका कोई वास्ता नहीं था।

Input: Live Hindustan

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD