मुजफ्फरपुर: हाल ही में सैफ अली खान (Saif Ali Khan), सुनील ग्रोवर (Sunil Grover), जीशान अय्यूब स्टारर, गौहर खान, डिंपल कपाड़िया, तिग्मांशू धूलिया, क्रीतिका वर्मा, सारा जेन डियास, निहारीका कुंदु स्टारर वेब सीरीज विवादों में घिरने लगा है. वेब सीरीज पर आरोप है कि इसमें इस तरह के कॉन्टेंट परोसे गए जिससे लोगों की धार्मिक भावनाएं आहत होती हैं. अब इसको लेकर बिहार में भी मामला दर्ज करा दिया गया है.

amazon prime tandav controversy : सैफ अली खान की वेब सीरीज पर क्यों हो रहा ' तांडव', सरकार तक पहुंची बात, जानें पूरा मामला - Navbharat Times

बिहार के मुजफ्फरपुर में तांडव फिल्म को लेकर अधिवक्ता सुधीर कुमार ओझा ने मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी की अदालत में परिवाद दर्ज कराया है.

सैफ अली खान समेत और कई स्टार को उन्होंने आरोपित परिवाद पत्र में नामजद किया है. अधिवक्ता सुधीर कुमार ओझा ने आरोप लगाया है कि वेब सीरीज फिल्म में हिंदू देवी देवताओं का अपमान किया गया है. देश को बांटने वाले लोगों का गुणगान किया गया है.

वेब सीरीज तांडव को लेकर 32 नामजद व 96 अन्य पर यह परिवाद दायर किया गया है जिसमें सैफ अली खान, डिम्पल कपाड़िया सहित अमेजन (AMAZON PRIME) पर आरोप मढ़ा गया है कि हिन्दू देवी-देवताओं को अपमानित करने के उद्देश्य से यह फ़िल्म बनाया गया है. इसमें जात-पात को लेकर हमला किया गया है.

इस मामले में 23 जनवरी को सुनवाई के लिये कोर्ट ने तिथि निर्धारित किया है. हाल के दिनों में ऐसी कई फिल्में और वेब सीरीज पर धार्मिक भावनाओं को आहत करने का आरोप लगाया गया है. तांडव पर भी इसी तरह से दिल्ली में परिवाद दर्ज कराया गया कि वेब सीरीज में उस कॉन्टेंट की आवश्यकता नहीं थी जिससे कि धार्मिक भावनाएं आहत हो जाएं.

rama-hardware-muzaffarpur

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD