मुंबईः बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) की कंटेस्टेंट और बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत अक्सर अपने अजीब-गरीब बयानों को लेकर चर्चा में रहती हैं. राखी सावंत (Rakhi Sawant) के वीडियोज सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. अब हाल ही में उन्होंने एक ऐसा बयान दिया है, जिसके चलते एक बार फिर राखी को लेकर चर्चाएं शुरू हो गई हैं. कोरोना काल में लोगों के मददगार बने सोनू सूद और सलमान खान को राखी सावंत (Rakhi Sawant) प्रधानमंत्री बनाना चाहती हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ETimes TV (@etimes_tv)

राखी सावंत (Rakhi Sawant Video) का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह कह रही हैं कि सोनू सूद (Sonu Sood) या सलमान खान (Salman Khan) को प्रधानमंत्री बना देना चाहिए. वीडियो में राखी सावंत कहती हैं मैं तो कहती हूं सोनू सूद या सलमान खान को इस देश का प्रधानमंत्री बना देना चाहिए क्योंकि वो ही असली हीरो हैं. सोनू सूद, सलमान खान, अक्षय कुमार और अमिताभ बच्चन देश के लोगों से कितना प्यार करते हैं.

बता दें कि इस मुश्किल दैर में प्रवासियों के मसीहा बनकर आगे आए सोनू सूद (Sonu Sood) आज भी पूरे दिल से लोगों की मदद करने में लगे हुए हैं. वहीं सलमान खान ने बॉलीवुड के 25 हजार श्रमिकों की मदद करने का फैसला लिया है. सलमान खान फिल्म उद्योग के कलाकार, तकनीशियन, स्टंटमैन और स्पॉट बॉय सहित 25 हजार प्रत्येक श्रमिक के अकाउंट में 1500 रुपये जमा कराएंगे.

अपने मन की बात कहने वाली राखी सावंत ने हाल ही में कहा था कि, वह लॉकडाउन से खुश नहीं हैं. उन्होंने यह भी कहा था कि वे ऐसी शख्स हैं, जो घर पर नहीं बैठ सकतीं. ज़ुम्बा स्टूडियो तक उन्हें फॉलो करते हुए पहुंचे फोटोग्राफर्स से उन्होंने पूछा, ‘तुम लोग मुझे कैसे ढूंढते हो? हमारी लाइफ गड़बड़ हो गई है. हम कहां जाएंगे? मैं घर पर डांस की प्रैक्टिस शुरू कर दूंगी. मैं कथक और बैले करूंगी और पूरी बिल्डिंग को हिला दूंगी. इससे कोरोना वायरस (Coronavirus) मेरी बिल्डिंग को छोड़ देगा. मैं घर पर बैठने वाली शख्स नहीं हूं.’

Source : News18

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD