एक कहावत बहुत प्रचलित है- कुर्सी है तुम्हारी, कोई जनाज़ा तो नहीं है कुछ कर नहीं सकते तो उतर क्यों नहीं जाते. ये बात बखूबी लागू होती है भाजपा के मध्यप्रदेश रीवा के भाजपा विधायक पर, विधायक जी मध्यप्रदेश के मामा जी के सरकार में भाजपा के टिकट पर विधायक है, केंद्र में बैठे हुक्मरान भी विधायक जी के ही बिरादर है, लेक़िन विधायक जी की बेशर्मी देखिये मदद मांगने के लिये उन्हें याद आये साधारण अभिनेता सोनू सूद. जो ना ही किसी पार्टी से जुड़ा है और ना ही कोई नेता है.

दरअसल रीवा के विधायक राजेंद्र शुक्ला ने ट्विटर पर मुंबई में फंसे रीवा के मजदूरों को घर भेजवाने की मदद मांगी है, विधयाक राजेन्द शुक्ला ने लिखा कि सोनू सूद आप रीवा के लोगो को घर भेजनें में मदद करे और दयावान सोनू सूद ने रिप्लाई भी दे दिया कि वो जल्द ही लोगो को रीवा भेज देंगे. सोनू सूद से मदद मांगते वक्त शायद विधायक जी भूल गये की वो दुनिया के सबसे बड़ी पार्टी के नेता है और सोनू सूद एक साधारण अभिनेता, विधायक जी को ये भी याद नही रहा कि महाराष्ट्र में भाजपा की सरकार विपक्ष की सबसे बड़ी दल है और कुछ दिन पहले तक सत्ता में भी थी, उन सबको छोड़ विधयाक जी ने मदद मांगी भी तो किससे एक साधारण अभिनेता से जो निःस्वार्थ लोगो की सेवा में लगा है.

ये रीवा के भाजपा विधायक के शायद मासूमियत ही कहेंगे कि अपने लोगो के लिये जब कुछ नहीं कर पाए तो सोनू सूद की शरण में चले गए और सोनू सूद ने विधायक जी के ट्वीट का जवाब भी दे दिया और लोगों को भेज भी देंगे, ठीक ही तो कहे ना- कुर्सी है तुम्हारी, जनाज़ा तो नही है, कुछ कर नहीं सकते तो उतर क्यों नहीं जाते.

Sonu Sood sends over 1000 migrant workers to Uttar Pradesh and ...

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD