बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त के चाहने वालों के लिए बुरी खबर है। सबके चहेते मुन्ना भाई लंग कैंसर से पीड़ित हैं। 61 साल के संजय दत्त इलाज के लिए जल्द अमेरिका रवाना हो रहे हैं। बताया जा रहा है कि उनका कैंसर स्टेज 4 का है। 8 अगस्त को संजय दत्त मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती हुए थे। दो दिन वो वहां एडमिट रहें। संजय दत्त को सीने में दर्द और सांस लेने में दिक्कत हो रही थी। उनका कोरोना टेस्ट भी करवाया गया जो कि निगेटिव आया था। डॉक्टरों ने उनका कंप्लीट बॉडी चेकअप किया तो लंग यानि फेफडों के कैंसर का पता चला। संजय दत्त ने आज शाम 5 बजे सोशल मीडिया पर भी ये लिखा है कि, ‘ हाय फ्रेंड्स… कुछ दिनों के लिए मैं मेडिकल ट्रीटमेंट की वजह से ब्रेक ले रहा हूं । मेरे परिवार के लोग साथ हैं। मैं अपने फैंस से कहना चाहता हूं कि वो परेशान ना हो, ज्यादा अटकलें ना लगाए। आपके प्यार और दुआओं की वजह से मैं जल्द लौटूंगा”

https://www.instagram.com/p/CDvzBVAnKnx/

संजय दत्त ने मंगलवार शाम 5 बजे सोशल मीडिया पर ये स्टेटस डाला है। तभी से ये अटकले लगाई जाने लगी थीं कि एक्टर  ब्रेक क्यों ले रहे हैं ? क्या वो किसी गंभीर बीमारी से पीड़ित हैं। हालांकि संजय दत्त या फिर उनके परिवार की तरफ से कैंसर को लेकर कोई बयान नहीं दिया है। माना जा रहा है कि अमेरिका के न्यूयॉर्क में कैंसर का सबसे बेस्ट अस्पताल है मेमोरियल स्लोन कैटरिंग कैंसर सेंटर । सकता है संजय इलाज के लिए वहीं जा रहे हो। आपको बता दें मनीषा कोईराला, युवराज सिंह और सोनाली बेंद्रे जैसे सितारों ने न्यूयॉर्क के स्लोन कैटरिंग कैंसर सेंटर में इलाज करवाया और कैंसर मुक्त हुए। युवराज सिंह को जैसे ही संजय दत्त के कैंसर से पीड़ित होने की खबर मिली उन्होंने उनका हौसला बढ़ाते हुए ट्विटर पर लिखा, संजय आप एक फाइटर हो और हमेशा रहोगे। मैं आपका दर्द समझ सकता हूं लेकिन मैं ये भी जानता हूं कि आप मजबूत हो और ये मुश्किल भी आप पार कर लेंगे। मैं आपके जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं।”

बताया जा रहा है संजय दत्त के कैंसर का इलाज हो सकता है, इसके लिए उन्हें फौरन अपना ट्रीटमेंट शुरू करवाना होगा। आपको बता दें कि संजय दत्त की वाइफ मान्यता, बेटा शाहरान और बेटी इकरा दुबई में हैं।  उनकी पत्नी मान्यता अपने दोनों बच्चों के साथ लॉकडाउन के पहले अपने मम्मी पापा के पास दुबई में थीं और तब से वो वहीं हैं। संजय कैंसर के ट्रीटमेंट के लिए जल्द से जल्द अमेरिका निकलने वाले हैं, हो सकता है वाइफ मान्यता दुबई से ही सीधे अमेरिका पहुंचे।

संजय दत्त की बेटी त्रिशाला अमेरिका में ही रहती हैं। आपको बता दें कि कैंसर की बीमारी इससे पहले संजय दत्त के परिवार में कई लोगों को हो चुकी है। संजय की मां नर्गिस को पेनक्रियाज कैंसर हो गया था, वहीं उनकी पहली वाइफ रिचा शर्मा भी ब्रेन कैंसर से पीड़ित थीं।

आपको बता दें कि संजय दत्त की फिल्म सड़क 2 का मंगलवार को ट्रेलर रिलीज होने वाला था लेकिन लगता है उनकी बीमारी की वजह से सड़क 2 का ट्रेलर नहीं आया। वहीं संजय की फिल्म शमशेरा की शूटिंग भी अनिश्चित काल के लिए रोक दी गई है। संजय के तमाम फ्रेंड्स उन्हें फोन करके जल्द ठीक होने की शुभकामनाएं दे रहे हैं। कहा जा रहा है अभिषेक बच्चन, अमिताभ बच्चन और सलमान ने उन्हें फोन किया था लेकिन उनकी बात नहीं हो पाई। वहीं संजय दत्त के फैंस के बीच जब से उनके कैंसर से पीड़ित होने की खबर पहुंची है…सोशल मीडिया पर लोग उन्हें जल्द स्वस्थ होने की शुभकामनाएं दे रहे हैं। ट्विटर पर गेट वेल सून संजय दत्त ट्रेंड कर रहा है।

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD