बे’खाैफ अ’पराधियाें के सामने फिर मुजफ्फरपुर पुलिस बाैनी साबित हुई। धनतेरस की रात 8:25 बजे बाइक एजेंसी संचालक से कार सवार अ’पराधियाें ने औराई के गाेपालपुर पुल व पिताैझिया के बीच ओवरटेक कर 17 लाख कैश लू’ट लिए। लू’टपाट के दाैरान कार सवार एजेंसी संचालक पर अ’पराधियाें ने तीन राउंड फा’यरिंग की। इसके बाद अ’पराधी मुजफ्फरपुर की ओर  भाग निकले।

लूटपाट के शिकार भाव्या एजेंसी के संचालक अनुज सिंह उर्फ लड्डू सिंह ने बताया कि औराई के भैरव स्थान में एजेंसी से कैश लेकर लाैट रहे थे। मेरे साथ कार में दाे औऱ  लाेग थे। मुजफ्फरपुर-सीतामढ़ी मेन राेड में गाेपालपुर पुल से आगे  बढ़ गए थे। पिताैझिया के पहले अपराधियों ने मारुति या आल्टो  कार मेरे आगे  आकर  राेक दी। जैसे ही मेरी गाड़ी रुकी, अपराधियाें ने फायरिंग शुरू कर दी। मेरी गाड़ी पर संभवत: ईंट-पत्थर भी चलाया। अपराधी कुछ ही समय में गाड़ी में रखे 17 लाख कैश लूट कर मुजफ्फरपुर की ओर  भाग निकले। घटना की जानकारी पुलिस अधिकारियाें के साथ अपने शुभचिंतकाें काे दी। माैके पर औराई  व हथाैड़ी पुलिस ने पहुंच कर छानबीन की। जाेनल IG गणेश कुमार के हस्तक्षेप पर जिला मुख्यालय से भी देर रात में अधिकारी पहुंचे और  टोल प्लाजा पर लगे सीसीटीवी कैमरे काे खंगाला।

बेखौफ अपराधी : धनतेरस पर हुई सेल का कैश लेकर कार से औराई  स्थित भाव्या एजेंसी से शहर लाैट रहे थे संचालक

मुजफ्फरपुर जिले में हाल में हुईं बड़ी घटनाएं

  • 17 लाख की लूट श्रीराम ट्रांसपाेर्ट फाइनेंस से
  • 08 लाख का डाका गाेबरसही ICICI बैंक में
  • 06 लाख का डाका SBI  भिखनपुरा में
  • 17 लाख की लूट कांटी शनिचरा स्थान कुरियर कंपनी से
  • 14 लाख की लूट बैरिया में कूरियर कंपनी से

शाम 7:40 बजे औराई  थानेदार धनतेरस पर गश्ती के दाैरान एजेंसी पर पहुंचे। उस समय एजेंसी संचालक ने ज्यादा राशि ले जाने की जानकारी नहीं दी। रात करीब साढ़े आठ बजे 17 लाख लूट की घटना की जानकारी दी गई। सुदूर इलाका है। पूरे मामले की जांच गंभीरता से की जा रही है। -मनाेज कुमार, एसएसपी

डीएसपी बाेले- सीनियर साहब बताएंगे

लूट काे लेकर डीएसपी पूर्वी काे रात 11 बजे तक वस्तुस्थिति की पूरी जानकारी नहीं थी। पूछने पर डीएसपी ने कहा कि कुछ घटना ताे हुई है, जिसकी जांच की जा रही है। सीनियर साहब ही इस संबंध में कुछ बता सकते हैं…।

इनपुट : दैनिक भास्कर

I just find myself happy with the simple things. Appreciating the blessings God gave me.