बिहार विधानसभा को लेकर चुनाव प्रचार का दौर जारी है. कैमूर जिले के भभुआ के नगर पालिका मैदान में जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव और भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर की जनसभा आयोजित हुई. सभा में हजारों लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी. चंद्रशेखर के आते ही जय भीम का नारा भी लगना शुरू हो गया .

पप्पू यादव ने कहा बिहार में जब भी कोई मुसीबत आई वह चाहे बाढ़ हो, चमकी बुखार हो या कोरोना वायरस हो, सिर्फ पप्पू यादव ने ही लोगों की मदद की है. यहां तक कि जब बाढ़ आई थी तो सुशील मोदी हाफ पैंट पहन कर अपने बीवी बच्चों के साथ भाग खड़े हुए. पप्पू यादव ने किसी का साथ नहीं छोड़ा. अगर हमारी सरकार बनती है तो बिजनेसमैन को किसी प्रकार का टैक्स नहीं देना होगा.

26 दिन से पत्नी-बच्चों से नहीं मिला
मुझे अपने घर गए 26 दिन हो गए. मैं अपनी पत्नी, बच्चा और यहां तक कि माता पिता से भी नहीं मिला हूं. बाहर घूम रहा हूं. लोगों की मदद करने के दौरान मेरे शरीर में इंफेक्शन भी हुआ फिर भी मैं अपने जीवन की परवाह किए बगैर लगातार लोगों की सेवा में बिना रुके, बिना थके लगा रहा.

तो मैं राजनीति से संयास ले लूंगा
नीतीश सरकार में बच्चियों के साथ शेल्टर  होम में यौन शोषण हुआ. नीतीश अपने 15 साल का हिसाब नहीं देते हैं. मोदी सरकार ने देश के आरक्षण को समाप्त करने का काम किया है. हमने चुनाव से पहले कोर्ट में एफिडेविट भी दे रखा है कि अगर हमें 3 साल का मौका मिलता है तो बिहार को नंबर वन बना देंगे.

शुरुआती 3 महीने में ही भभुआ की बेटी बहन 11 बजे रात को पटना के लिए अगर अकेली चलेगी तो कोई आंख नहीं दिखाएगा. आंख उठा दी तो या तो पप्पू यादव रहेगा या फिर आंख दिखाने वाला रहेगा. अगर 3 साल में मैं कुछ नहीं कर पाया तो मैं राजनीति से संन्यास ले लूंगा और आपके बीच कभी नहीं आऊंगा

Input : Aaj Tak

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD