पटना. जन अधिकार पार्टी (JAP) के अध्यक्ष पप्पू यादव (Pappu Yadav) ने देश में बेटियों से हो रही जबर्दस्ती के खिलाफ शनिवार को जंजीर व काला कपड़ा पहनकर और आंखों पर पट्टी बांधकर अपने कार्यकर्ताओं के साथ प्रदर्शन किया. पप्पू यादव ने कहा कि इस देश में लोकतंत्र के चारों खंबे डरे हुए हैं. मेरी मांग है कि हरेक परिस्थिति में उच्च न्यायालय (High Court) की निगरानी में हाथरस केस (Hathras case) की जांच हो.

भभुआ, बक्सर और गया के मामलों की भी जांच हो

उन्होंने हाथरस की घटना के लिए योगी सरकार (Yogi Government) को आड़े हाथों लेने के साथ-साथ बिहार के भभुआ, बक्सर और गया में बेटियों से हुई जबर्दस्ती के मामलों की स्पीडी ट्रायल की मांग की. पप्पू यादव और उनके कार्यकर्ताओं ने जुर्म मत करो-जुर्म मत सहो, दलितों पर जुल्म बंद करो और योगी सरकार शर्म करो जैसे नारे लिखी तख्तियां के साथ प्रदर्शन किया. जाप अध्यक्ष पप्पू यादव ने कहा कि जदयू-भाजपा और महागठबंधन को सत्ता की चिंता है, जबकि उनके गठबंधन पीडीए को देश के दलितों और लोकतंत्र बचाने की चिंता है.

पीएम से की योगी सरकार को बर्खास्त करने की मांग

उन्होंने हाथरस मामले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) से राजधर्म का पालन करते हुए यूपी के योगी आदित्यनाथ की सरकार को बर्खास्त करने की मांग की. उन्होंने आरोप लगाया कि योगी सरकार बलात्कारियों और गुंडों को बचा रही है और उत्तर प्रदेश में दलितों की आजादी छीनी जा रही है. उन्होंने कहा कि हाथरस में हुई वारदात के खिलाफ पूरा देश सड़कों पर है और इसबार यह लड़ाई आर-पार की होगी. पीडीए इसके लिए संघर्ष करता रहेगा. आगामी चुनाव में महिलाओं की सुरक्षा हमारी प्राथमिकता होगी. महलाओं पर नजर उठाने वालों की जगह जेल में होगी. पप्पू यादव ने कहा कि बिहार सरकार भी महिलाओं को सुरक्षा देने में असफल रही हैं. इस बार के चुनाव के बाद यह कमी हम पूरी करेंगे. हमारी सरकार महिलाओं की सुरक्षा पर फोकस करेगी.

Source : News18

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD