आपने अक्सर लोगों को बॉलीवुड या हॉलीवुड के फेमस गानों पर रीमेक वीडियो बनाते देखा होगा. ऐसा ही एक डांस रीमेक वीडियो फेसबुक पर चर्चा में है. इस वीडियो में चल रहे सॉन्ग के साथ- साथ लोगों को डांस टीम का अनोखा ड्रैसिंग स्टाइल भी खूब पसंद आ रहा है. यूट्यूब और फेसबुक जैसे प्लेटफॉर्म पर इस वीडियो को लाखों बार देखा गया है, लगातार इसके व्यूज जा रहे हैं.सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

इस वीडियो में यूट्यूबर आदर्श आनंद (adarsh anand) ने अपनी बच्चा पार्टी टीम के साथ मिलकर फेमस भोजपुरी सिंगर रितेश पांडे और स्नेह के सॉन्ग गर्लफ्रेंड बॉयफ्रेंड स्पेशल ‘हैलो कौन’ पर रीमेक वीडियो बनाया है. इस वीडियो में एक बार फिर से आदर्श आनंद ने लीड एक्टर की भूमिका निभाई है. सॉन्ग के स्टार्ट होते ही वह एक डंडे पर अपना सिर रखे हुए नजर आ रहे हैं और अपनी टीम के साथ कॉर्डिनेटशन बनाते हुए डांस कर रहे हैं. यह कहना गलत नहीं होगा की आदर्श एक अच्छे डांसर होने के साथ साथ शानदार एटिंग भी कर लेते हैं. हर बार की तरह इस बार भी सोशल मीडिया पर उनका वीडियो अपलोड होते ही कुछ ही समय में इसे अबतक हजारों बार देखा जा चुका है.

इस वीडियो को आदर्श आनंद (adarsh anand)ने 18 जनवरी को अपने यूटयूब पेज पर शेयर किया था, वीडियो के साथ कैप्शन में गाने और उसके सिंगर्स का नाम लिखा है. इस वीडियो को अबतक करीब 2 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है, साथ ही 20 हजार लोगों ने इसे लाइक भी किया है. अपने कमेंट्स में लोग आदर्श और उनकी टीम की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं और उन्हें ओरिजिनल से भी ज्यादा अच्छा पर्फॉर्मेंस देने के लिए बधाईयां दे रहे हैं, ये वीडियो फेसबुक पर भी अवेलेबल है. इससे पहले भी आदर्श ने आंटी नंबर 1. फेयर एंड लवली खाती हूं जैसे गानों पर वीडियो बनाए थे और लोगों ने सोशल मीडिया पर उनकी खूब वाह वाही की थी. आदर्श की फैन फॉलोविंग भी काफी हाई है, उन्हें यूट्यूहब पर 8 लाख से भी ज्यादा लोग फॉलो करते हैं.

Source : TV9

rama-hardware-muzaffarpur

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD