मुजफ्फरपुर शहर में खान-पान के शौकीन लोग 15 दिनों तक चलने वाले हैदराबादी फूड फेस्टिवल में खुद को नवाबों की तरह महसूस करेंगे. जिसका आयोजन शहर के माड़ीपुर स्थित होटल द रॉयल फुलार में हुआ है।

हैदराबाद शेफ विजय मंडल ने कहा कि बारबेक्यू रूफ टॉप रेस्टोरेंट ट्वीलाईट में हैदराबादी फूड फेस्टिवल का आयोजन किया गया है।

जिसमें पर्शियन, मुगलई, और लखनवी स्वाद का मिश्रण है. जुलाई में मनाया गया फेस्टिवल आया सावन झूम के सफल रिस्पांस से प्रेरित होकर सैफ विजय ने कहा कि फूड फेस्टिवल बहुत ही मनमोहक था. हैदराबाद में जन्मे शेफ विजय 5 सालों से हैदराबादी व्यंजनों के विशेषज्ञ हैं. जिसमें अंबादा गोश्त उनकी कला को और ही निखरता है. शेफ विजय ने बताया कि व्यंजन में थोड़ा खटास, गर्म नट्स और मसालों को शुद्ध घी के साथ मिश्रित कर बनाया जाता है.जो स्वास्थ्य के लिए भी लाभदायक है.

होटल के मुख्य प्रबंधक अजिताभ कुमार ने बताया कि हम मेट्रो सिटी की सत्कार, संस्कृति, नवीकरण जैसी गतिविधि मुजफ्फरपुर में लाने की कोशिश कर रहे हैं। इस दाैरान होटल के बिजनेस डेवलपमेंट मैनेजर कुंदन कन्हैया ने घोषणा करते हुए कहा कि रूफ टॉप स्वीमिंग पूल एवं पांचवीं मंजिल पर कौशिकी स्पा व सैलून का शुभारंभ हो चुका है. हम आयुर्वेदिक उपचार, थाई स्पा, स्वीडिश मसाज के अलावा कई सुविधाएं दे रहे हैं.

 

रिपोर्ट : अभय राज

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD