बिहार में चुनाव आयोग के 3 चरणों के चुनाव के ऐलान के बाद भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने कहा कि बिहार में एनडीए 2020 के इलेक्शन में 220 सीटें जीतेगी. जहा तक विपक्ष का सवाल है उनका कोई वजूद नही हैं उनका लोकसभा चुनाव की तरह इस चुनाव में सूपड़ा साफ हो जाएगा.

एनडीए में मतभेद के सवाल पर शाहनवाज़ हुसैन ने कहा कि कहा कि एनडीए में ना ही कोई मनभेद है ना ही कोई मतभेद है सभी पार्टियां अपनी बात करती हैं लेकिन बात चीत करके सीटो का बटवारा ही जायेगा और पूरा एनडीए अभी भी एकजुट है एकजुट रहेगा और एकजुट होकर साथ मिलकर चुनाव लड़ेंगे. जिस तरह से लोकसभा में 40 में 39 सीट जीते थे उसी तरह विधानसभा में नीतीश कुमार जी के नेतृत्व में उनके सुशासन और प्रधानमंत्री के केंद्र में किए गए काम और केंद्र के बिहार के लिए खास तौर पर किए गए काम के आधार पर बिहार की जनता बिहार में एनडीए को आशीर्वाद देगी और 220 सीटें आसानी से जीतेंगे.

शाहनवाज हुसैन ने यह भी कहा की यह बात सही है कि कोरोना के नियमों की वजह से चुनाव में वैसा रंग नहीं जमेगा क्योंकि प्रधानमंत्री की हम सबसे बड़ी रैलियां करते थे और बिहार के लोग सबसे ज्यादा प्रधानमंत्री की रैली में शामिल होते थे,लेकिन इस बार कोरोना महामारी के नियमों की वजह से छोटे-छोटे चुनावी प्रचार होंगे लेकिन प्रधानमंत्री बिहार की जनता से डिजिटल माध्यम से जरूर रूबरू होंगे.

विपक्ष पर तंज कसते हुए शाहनवाज हुसैन ने कहा तेजस्वी यादव ने अपने पिता को ही पोस्टर से गायब कर दिया है ये कैसे बेटे हैं जिसने अपने पिता को ही पोस्टर बैनर से गायब कर दिया. महागठबंधन में टूट है और कोई तेजस्वी यादव को नेता मानने को तैयार नहीं है लेकिन इससे उलट राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन में हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष समेत तमाम नेता पहले ही कह चुके हैं कि हमारे एकमात्र चेहरा नीतीश कुमार है उन्होंने काफी काम किया है जिससे बिहार और उसके लोगों ने काफी तरक्की देखी है और लोगों की भी काफी तरक्की हुई है और केंद्र स्तर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का काम और बिहार में नीतीश कुमार के सुशासन का आशीर्वाद मिलेगा एनडीए एकजुट होकर लड़ेगी और चुनाव में 220 सीटें जीतेगी.

Source : LIve Cities

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD