बिहार में श’राब बंदी के बावजूद श’राब का कारोबार आराम से फल फूल रहा है। आए दिन श’राब की खेप पकड़ी जा रही है। शुक्रवार की देर रात उ’त्पाद विभाग के द्वारा एक ट्रक श’राब जप्त किया गया है. साथ ही तीन अ’पराधियो को भी गि’रफ्तार किया गया है.

उत्पाद विभाग को गुप्त सूचना मिली कि मनियारी थाना क्षेत्र के चकविखि गांव में शराब की बड़ी खेप उतड़ने वाली है.सूचना के आलोक में त्वरित कार्यवाई करते हुए उत्पाद अधीक्षक ने टीम का गठन किया.टीम के साथ शुक्रवार की रात करीब 2 बजे उक्त जगह पर छापेमारी किया.पुलिस को देखते ही करोबारी वह से भागने लगे.टीम ने पीछा कर 3 अपराधियो को गिरफ्तार कर लिया.गिरफ्तार अपराधियो में चालक सतविंदर सिंह ,बलविंदर सिंह व महेंद्र सिंह शामिल है.साथ ही 142 कार्टून विदेशी शराब भी जप्त कर लिया.जिसकी मार्केट में कीमत करीब 15 लाख रुपया है.बता दे कि हरयाणा के पानीपत से शराब की खेप मुज़फ़्फ़रपुर लाई गई थी.जिसमे रुई भी लदा हुआ था.

पूरे मामले पर उत्पाद अधीक्षक दीनबंधु ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि मनियारी में शराब की खेप कटने वाली है.उसके बाद छापेमारी की गई.जिसमे चालक समेत तीन अपराधियो को गिरफ्तार किया गया है.साथ ही 142 कार्टून विदेशी कार्टून शराब भी जप्त किया गया है.

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD