हैदराबाद में एक महिला वेटनरी डॉक्टर के साथ हुई द’रिंदगी की वार’दात ने सात साल पुराने निर्भया कांड की खौ’फनाक यादों को ताजा कर दिया. तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में एक महिला डॉक्टर के साथ गैंगरे’प कर उसकी ह’त्या कर दी गई. पुलिस ने इस मा’मले में चारों आ’रोपियों को गि’रफ्तार कर लिया है.

Image result for priyanka reddy"

पुलिस ने पूरे मामले का खुलासा करते हुए बताया कि दरिंदों ने कैसे इस घटना को अंजाम दिया. शुक्रवार देर शाम प्रेस कॉन्फेंस में साइबराबाद पुलिस ने पुष्टि की है कि महिला डॉक्टर की हत्या से पहले गैंगरेप किया गया था.

पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने युवती के साथ गैंगरेप किया और बाद में गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी और शव को जला दिया. हैदराबाद के बाहरी इलाके शमशाबाद में टोंडुपल्ली टोल प्लाजा के पास युवती के साथ गैंगरेप किया गया. उसके शव को 25 किलोमीटर दूर ले जाकर रंगा रेड्डी जिले के चटनपल्ली पुल पर पेट्रोल छिड़ककर जला दिया.

Image result for priyanka reddy"

पुलिस के मुताबिक आरोपियों की पहचान मोहम्मद आरिफ, नवीन, चिंताकुंता केशावुलु और शिवा के रूप में हुई है. पुलिस ने इस बात की भी पुष्टि की है कि आरोपियों ने अपराध को अंजाम देने के दौरान शराब पी रखी थी. इस घटना का मुख्य आरोपी आरिफ है.

पार्किंग के पास देख बनाया प्लान

पुलिस ने बताया कि चारों लड़के टोल प्लाजा पर खड़े थे. उसी दौरान दरिंदों ने डॉक्टर को पार्किंग के पास देखा था और फिर शराब पीते हुए गैंगरेप का प्लान बनाया. नवीन नाम के लड़के ने महिला डॉक्टर की स्कूटी को पंक्चर कर दिया था. रात 9.18 बजे के करीब महिला डॉक्टर अपनी स्कूटी लेने पहुंचीं. लेकिन गाड़ी पंक्चर थी तो आरिफ ने मदद करने के लिए हाथ बढ़ाया. शिवा नाम का लड़का स्कूटी लेकर गया और बताया कि दुकान बंद हो चुकी है.

Image result for priyanka reddy"

मुंह-नाक दबाकर मारा, पेट्रोल से जलाया

इसके बाद इन दरिंदों ने महिला डॉक्टर के साथ गैंगरेप किया. पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने घटना को अंजाम देते हुए लड़की के मुंह और नाक को कसकर दबा रखा ताकि बाहर आवाज न जा सके और इसकी वजह से दम घूटने से लड़की की मौत हो गई. पुलिस ने बताया कि गैंगरेप और लड़की हत्या के बाद आरोपियों ने पेट्रोल खरीदा और फिर जला दिया.

बता दें कि हैदराबाद-बेंगलुरु हाइवे पर एक सरकारी महिला डॉक्‍टर की अधजली लाश मिली थी. लाश मिलने के बाद माना जा रहा था कि 26 साल की महिला डॉक्‍टर के साथ रेप के बाद उसकी हत्‍या कर दी गई. हैवानियत की इंतहा यह थी कि आरोपियों ने डॉक्‍टर की लाश को जलाकर एक फ्लाईओवर के नीचे फेंक दिया था. असल में महिला डॉक्‍टर रात में अपने घर लौट रही थीं, इसी दौरान रास्‍ते में उनकी बाइक पंक्चर हो गई थी.

I just find myself happy with the simple things. Appreciating the blessings God gave me.