उन्नाव: अभी संभल (Sambhal) में एक ना’बालिग कि’शोरी को रे’प के बाद जिं’दा ज’लाने का मा’मला शां’त भी नहीं हुआ था कि उन्नाव (Unnao) में एक बार फिर मा’नवता श’र्म’शार हुई है. यहां गुरुवार को एक रे’प पी’ड़िता को जमानत पर छूट कर आए दो आ’रोपियों ने अपने तीन साथियों के साथ मिलकर जिं’दा जला (Burnt Alive) दिया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवती को गं’भीर हा’लत में जिला अस्पताल भेजा, जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने लखनऊ (Lucknow) के ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया.

उन्नावः जमानत पर छूटे रेप के आरोपियों ने पीड़िता पर केरोसीन छिड़क कर जिंदा जलाया

जमानत पर रिहा हुए आरोपियों ने दिया वारदात को अंजाम

बिहार थानाक्षेत्र के हिन्दुनगर गांव की है. कुछ दिन पहले ही युवती के साथ रेप हुआ था. इस मामले में दो नामजद आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था. आज युवती इसी मामले की पैरवी के लिए रायबरेली जा रही थी. सुबह चार बजे के करीब गांव के बाहर खेत में दोनों आरोपी व उसके तीन साथियों ने उसके ऊपर मिटटी का तेल छिड़ककर आग लगा दी. इसकी सूचना मिलते ही गांव में हड़कंप मच गया. सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और पीड़िता को जिला अस्पताल पहुंचाया गया. जहां से उसे लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है.

तीन आरोपी गिरफ्तार

गंभीर रूप से झुलसी पीड़िता ने अपने बयान में दोनों आरोपियों का नाम लिया है. मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. मामले में न्यूज 18 से बातचीत करते हुए डीजीपी ओपी सिंह ने कहा कि यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण घटना है. पीड़िता को जलाया गया है. उसे बचाने के लिए हरसंभव कोशिश की जा रही है. उसे लखनऊ रेफर किया गया है. मामले में कार्रवाई करते हुए तीन आरोपी हरीशंकर द्विवेदी, शुभम द्विवेदी, शिवम द्विवेदी को गिरफ्तार किया गया है. एक अन्य आरोपी फरार है. पुलिस सभी की कॉल डिटेल्स खंगाल रही है. हमने पीड़िता का स्टेटमेंट भी लिया है जो केस में बहुत महत्वपूर्ण होगा. डीजीपी ने बताया कि कोर्ट के आदेश के बाद रायबरेली में यह मुकदमा दर्ज हुआ था.

Courtesy : News18 (इनपुट: अनुज गुप्ता) 

I just find myself happy with the simple things. Appreciating the blessings God gave me.