मुज़फ़्फ़रपुर के दादर पूल के समीप गार्ड के गो’ली मा’र’कर ह’त्या के वि’रोध में परिजनों व स्थानीय लोगों ने श’व को सड़क पर रख कर घंटो ब’वाल का’टा, इस दौरान परिजनों ने अ’पराधियों की गिर’फ्तारी की मांग पर अड़े हुए थे।

मुज़फ़्फ़रपुर के अहियापुर थाना क्षेत्र के दादरपुल के समीप गार्ड के हत्या के विरोध में लोगों ने सड़क जामकर घंटो बवाल काटा।  इस दौरान परिजनों व स्थानीय लोगों ने शव को सड़क पर रख कर अपराधियों के गिरफ्तारी की मांग पर अड़े रहे। सड़क जामकर प्रदर्शन कर रहे मृतक के पुत्र अमृतेश कुमार ने बताया कि पूर्व से अपराधी गोली मारने की धमकी दे रहे थे। जिसका लिखित सूचना अहियापुर थाना पुलिस को दी गई थी। लेकिन पुलिस ने कोई करवाई नही किया। वही परिजनों अपराधियों के गिरफ्तारी की मांग पर अड़े रहे। हालांकि मौके पर पहुंचे कांटी सीओ व क्यूआरटी टीम ने समझा बुझाकर लोगों को शांत कराया। जिसके बाद सड़क पर परिचालन शुरू हो सका।इस बीच करीब दो घंटे तक परिचालन ठप रहा।

वीडियो : बाइट अमृतेश कुमार मृतक गार्ड के पुत्र

गौरतलब है कि सोमवार की रात्रि में पीएनबी बैंक से लौटने के दौरान बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारकर गार्ड रघुनाथ प्रसाद की हत्या कर दी। पोस्टमार्टम से शव लौटने के बाद अपराधियों के गिरफ्तारी की मांग को लेकर लोगों ने सड़क जामकर बवाल काटा।

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD