मुजफ्फरपुर में शुक्रवार को अलग अलग घ’टनाओ में 8 बच्चों की मौ’त हो गई. जिले के सकरा थाना क्षेत्र में पोखर में डू’बने से 4 बच्चियों की मौ’त हो गई. जानकारी के अनुसार सकरा थाना क्षेत्र के बिसनपुर बघनगरी में सभी नहाने गई थीं. लेकिन सभी पोखर मे डू’ब गई.

जिससे एक साथ सभी चार बच्चियों की मौत हुई है. सभी एक ही गांव की बताई जा रही हैं. सभी बच्चियों के शव को स्थानीय लोगों की मदद से पोखर से निकाला गया. इस घटना के बाद गांव में मातमी सन्नाटा पसरा है. मृतकों की पहचान खुशबु कुमारी, राजिय खातून, अजमेरी खातून व नाजमि खातून के रूप में हुई है.

वही दूसरी घटना ज़िले के मीनापुर थाना क्षेत्र के रामपुरहरी के मदारीपुर गांव में हुआ.जहाँ तीन बच्चों की मौत हो गई.जिसमे तीनो बच्चे एक ही परिवार के है.मृत बच्चों की पहचान अभिषेक कुमार, मुस्कान कुमारी व शिवानी के रूप हुई है.

तीसरी घटना ज़िले के अहियापुर में घटी.जहाँ तेज़ रफ़्तार ट्रक के चपेट में एक 6 वर्षीय बच्चा आ गया. नाजुक स्थिति में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया.इलाज़ के दौरान उसकी मौत हो गई.मृत बच्चे की पहचान विजयी छपरा के राजू सहनी के पुत्र आकाश के रूप में हुई है.

पूरे मामले पर जिलाधिकारी आलोक रंजन घोष ने बताया कि आज काफी दुखद दिन रहा है.अलग अलग घटनाओ में 8 बच्चों की मौत हुई है.मीनापुर के एक ही परिवार के 3 बच्चों की मौत हो गई.वही सकरा में 4 बच्चियों की मौत हो गई.सभी को स्थानीय आपदा के तहत चार चार लाख रुपया दिया गया है.

 

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD