यूपी के बागपत में एक प्राइवेट स्कूल के दो छात्रों की बेहरमी से डंडों से पिटाई करती एक शिक्षिका का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। एएसपी के पास मामला पहुंचने के बाद पुलिस एक्टिव हुई। एएसपी के आदेश पर सीओ बागपत ने स्कूल पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी। हालांकि मामले में कोई भी तहरीर कोतवाली पर नहीं दी गई। पुलिस अधिकारी जांच पूरी होने के बाद कार्रवाई की बात कह रहे हैं।

मंगलवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुई वीडियो दिल्ली-सहारनपुर हाईवे स्थित एक प्राइवेट स्कूल का बताया जा रहा है। वीडियो में एक शिक्षिका हाथ में डंडा लेकर पहले छात्रों से पूछताछ कर रही है और फिर उनकी डंडे से पिटाई करती नजर आ रही है। यही नहीं कमरे के अंदर मौजूद अन्य लोग भी शिक्षिका को छात्रों की पिटाई करने के लिए उकसाते हुए आवाज दे रहे हैं। बताया जा रहा है ऑनलाइन क्लास में छात्र ने महिला टीचर पर कमेंट कर दिया था, इसके बाद उन्हें स्कूल बुलाकर पीटा गया। मंगलवार को वीडियो वायरल मामले में बागपत कोतवाली पुलिस, सीओ बागपत ओमपाल सिंह को दौड़ लगानी पड़ी। जानकारी के अनुसार सीओ ओमपाल सिंह ने एएसपी मनीष मिश्रा के आदेश पर जांच शुरू कर दी है।

ओमपाल सिंह, सीओ बागपत ने बताया कि एक प्राइवेट स्कूल में शिक्षिका द्वारा दो बच्चों की डंडे से पिटाई करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने का मामला सामने आया है। जांच शुरू कर दी गई है। जांच पूरी होने के बाद नियमानुसार मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD