सिनेमा की दुनिया के सबसे बड़े समारोह ऑस्कर का आयोजन का इंतजार हर कलाकार और कला की दुनिया से जुड़े इंसान को होता है। दुनियाभर के सितारे यहां शिरकत करते हैं, जहां यह शो अपनी शानो-शौकत के लिए जाना जाता है तो वहीं कई बार इस शो में भी विवाद देखने को मिल ही जाता है। इस बार भी ऑस्कर में एक बड़ा बवाल देखने को मिला, लेकिन इस बार ऑस्कर समारोह के स्टेज पर कुछ ऐसा हो गया, जिसके बारे में शायद किसी ने भी नहीं सोचा होगा। मशहूर एक्टर विल स्मिथ ने शो को होस्ट कर रहे कॉमेडियन क्रिस रॉक को स्टेज में पर ही सबके सामने मुक्का जड़ दिया।

विल स्मिथ की पत्नी के गंजेपन का उड़ाया था मजाक

एक्टर विल स्थिम ने आज ऑस्कर अवार्ड को अपने नाम किया है, लेकिन इसी दौरान सबसे ज्यादा चर्चा उनका गुस्सा बना हुआ है। जब उन्होंने सबके सामने स्टेज पर जाकर अचानक क्रिस रॉक को थप्पड़ जड़ दिया। दरअसल क्रिस रॉक ने विल की पत्नी ज़ेडा पिंकेट के छोटे बालों पर टिप्पणी की थी और ऐसे में उन्हें गुस्सा आ गया। दरअसल जेंडा को बाल झड़ने की समस्या है, जिसकी वजह से उन्होंने सिर मुंडवा लिया था। रॉक ने स्टेज पर कहा था- I Love You. मैं जीआई जेन 2 देखने को बेसब्र हूं। विल स्मिथ को जब बेस्ट एक्टर के लिए ऑस्कर मिला तो उन्होंने स्टेज से ही क्रिस रॉक से माफी मांगी।

https://twitter.com/thekultureradio/status/1508318377948946437

https://twitter.com/ATXFanatic23/status/1508320803431059459

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

इसका वीडियो वायरल हो रहा है। जिसे देखकर माना जा रहा है कि क्रिस रॉक को विल स्मिथ ने अपनी पत्नी पिंकेट के बारे में मजाक करनी के वजह से मुक्का मारा है। हालांकि अभी यह पुष्टि नहीं हुई है कि यह सिर्फ मजाक था या विल स्मिथ को सच में गुस्से में आकर मुक्का जड़ा है।

जब अचानक विल स्मिथ ने स्टेज पर जाकर जड़ दिया कॉमेडियन को मुक्का

वीडियो में देखा जा सकता है कि क्रिस रॉक शो को होस्ट कर रहे हैं और तभी विल स्मिथ अपनी जगह से उठते हैं और स्टेज पर जाकर सीधे क्रिस रॉक को मुक्का मार देते हैं। ऑस्कर के इतिहास में यह वाकया हर किसी के लिए हैरान कर देने वाला है। इस घटना की वीडियो तेजी से वायरल हो रही है और हर कोई इस दृश्य को देखकर हैरान है।

क्रिस रॉक का पुलिस रिपोर्ट दर्ज करवाने से इंकार

जब विल स्मिथ अचानक स्टेज पर जाकर क्रिस रॉक को मुक्का मारते हैं, तो सबको लगा कि सिर्फ एक मजाक है लेकिन विल स्मिथ के एक्सप्रेशन देखकर लग रहा है कि उन्हें बेहद गुस्सा आ रहा था। हालांकि रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऑस्कर होस्ट होस्ट और कॉमेडियन क्रिस रॉक ने इस पूरे मामले में विल स्मिथ के खिलाफ पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाने के लिए मना कर दिया है।

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *