मुजफ्फरपुर. गुजरात में हुई भारी बारिश और बाढ़ से भारी तबाही मची हुई है. तबाही में कई लोगों की जान चली गई है. मृतकों में बिहार के मुजफ्फरपुर जिले का भी एक युवक है जिसकी बाढ़ में जान चली गई है. मृतक की पहचान सकरा थाना के सुस्ता गांव का रहने वाले सूरज कुमार के रूप में हुई है. सूरज के मौत की खबर उसके घर पर पहुंचते ही कोहराम मच गया. मिली जानकारी के अनुसार सूरज गुजरात में रहकर मछली पैकिंग का काम करता था.

उसके पिता मनोज कुमार गांव किराना की दुकान गांव में चलाते हैं. बेटे की मौत की खबर मिलते ही वो आहत हो गए. सूरज घर का इकलौता चिराग था. बेटे की मौत की सूचना मिलने के बाद गांव के हड़कंप मच गया है. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. अपने बेटे की मौत की सूचना के बाद परिजन शव लाने के लिए यहां से रवाना हो गए हैं. बताया जा रहा है कि कंपनी के कर्मियों द्वारा सूरज समेत अन्य की पानी के तेज बहाव में डूबने की सूचना परिजन को दी गई.

इसकी जानकारी मिलते ही सूरज के चाचा अनिल ठाकुर समेत तीन ग्रामीण गुजरात रवाना हुए. वहां जाकर काफी खोजबीन की गई, तब जाकर उसका शव पानी भरे झाड़ियों में फंसा हुआ मिला. शव को बाहर निकाला गया फिर कागजी प्रक्रिया पूरी कर वहां से लाश लाने की तैयारी की जा रही है. सूरज की मौत की खबर मिलते ही गांव में मातमी सन्नाटा पसर गया. घर पर चीख पुकार मच गई. परिचित और स्थानीय लोगों का तांता लग गया.

परिजनों को ढाढस बंधाया गया ताकि इस कठिन परिस्थिति का सामना कर सकें. ग्रामीणों का कहना है कि सूरज बहुत मिलनसार युवक था. वहां पर अच्छे से काम करता था, घर पर भी रुपए भेजता था. आज देर शाम तक शव सूरज का शव मुजफ्फरपुर आने की संभावना है.

Source : News18

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *