सोशल मीडिया स्टार किली पॉल ने भोजपुरी गाने पर डांस करके तहलका मचा दिया है. आपको बता दें कि होली का मौका है, ऐसे में लोग गाने सुनना खुब पसंद करते है. वहीं भोजपुरी गानों के करोड़ों फैंस है. लोग किली पॉल का यह गित काफी पसंद कर रहे है. वहीं किली पॉल और उनकी बहन नीमा अक्सर इंटरनेट पर अपनी वीडियोज को लोकर सुर्खियों में बने रहते हैं. दरअसल, किली पॉल को भारत से बहुत प्यार है. उनके हिन्दी गानों से लेकर भोजपुरी के गाने खुब पसंद है. उनके फैंस भी उनके गानों को काफी पसंद करते है. साथ ही उनका डांस और इनके चेहरे के भाव भी लोगों को बहुत पसंद है.

टुनटुन यादव के गाने पर किया डांस

भोजपुरी गानों के दर्शक दुनियाभर में है. दूसरी भाषा को बोलने वाले लोग भी भोजपुरी गानों को खुब पसंद करते है. दर्शक इन गानों को काफी सुनते है. वहीं किली पॉल, जोकि तंजानिया के रहने वाले है. उनके भी करोड़ों प्रशंसक है. लोग उनके वीडियो को देखना खुब पसंद करते है. साथ ही जमकर लाइक और कमेंट भी करते है. होली से पहले अपने भोजपुरी दर्शकों के लिए किली पॉल ने अकेले ही टुनटुन यादव के गाने ‘हमार जिला सीधा ठोकेला’ पर डांस किया है. उनके इस नए वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे है. हालांकि, इस बार उनकी बहन इस गाने के वीडियो में उसके साथ नहीं हैं. लेकिन इसके बावजूद भी लोग इस गाने को खूब पसंद कर रहे है.

‘ठीक है’ गाना पर रील

गौरतलब है कि किली पॉल और नीमा पॉल भारतीय भाषा के गानों पर जमकर लिप सिंक करते आए हैं. उनके वीडियो को दर्शकों का प्यार भी मिलता है. वहीं इससे पहले किली पॉल और नीमा ने खेसारी लाल यादव के गाने को चुना था. उस गाने को भी दर्शकों ने खूब पसंद किया था. उन्होंने ‘ठीक है’ गाना पर रील बनाया था. जिसे लोगों का खूब प्यार मिला था.

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *